हालात

‘सुशासन बाबू’ के राज में बदमाशों की ऐश, सीतामढ़ी जेल में अपराधी ने केक काटकर मनाया जन्मदिन, तस्वीरें वायरल

सीतामढ़ी जेल में बंद पिंटू तिवारी नाम के अपराधी का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया है। जेल के अंदर जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जेल में बकायदे के केक मंगाया गया। अपराधी पिंटू ने केक काटा और केक को सभी अपराधियों में बांटा गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बिहार में अपराधी बेलगाम हैं, आए दिन लूट और मर्डर की घटनाएं सामने आती रहती हैं। बीजेपी और जेडीयू की सरकार राज्य में अपराधियों पर लगाम कसने का दावा कर रही है। अपराधियों पर नीतीश कुमार की सरकार किस तरह से लगाम कस रही है इसकी एक तस्वीर राज्य के सीतामढ़ी जेल में सामने आई हैं।

Published: 01 Sep 2019, 2:25 PM IST

सीतामढ़ी जेल में बंद पिंटू तिवारी नाम के अपराधी का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया है। जेल के अंदर जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जेल में बकायदे के स्पेशल केक मंगाया गया। अपराधी पिंटू ने केक काटा और केक को सभी अपराधियों में बांटा गया। जन्मदिन के जश्न के दौरान तस्वीरें खींची गई, तस्वीरों में जेल के दूसरे अपराधी, पिंटू को उसके जन्मदिन पर गिफ्ट देते हुए दिखाई दे रहे हैं। जाहिर है बिना जेल प्रशासन की मिलीभगत के जेल के अंदर न तो केक काटा जा सकता है और ना ही जन्मदिन जश्न मनाया जा सकता है।

Published: 01 Sep 2019, 2:25 PM IST

पिंटू तिवारी दरभंगा डबल इंजीनियर हत्याकांड का आरोपी है। जेल के अंदर जश्न मनाने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बिहार सरकार में हड़कंप मच गया है। तस्वीरें सामने आने के बाद आनन-फानन में जेल के दो गार्डों को सस्पेंड कर दिया गया है, और मामले की जांच की जा रही है। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद अप अंदाजा लगा सकते हैं, बिहार की दूसरी जेलों का क्या हाल होगा। बिहार के जेल अपराधियों के लिए ऐशगाह बन गए हैं और सरकार अपराधियों पर लगाम कसने की बात कह रही है। क्या यह ऐसे मुमकिन है?

Published: 01 Sep 2019, 2:25 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 01 Sep 2019, 2:25 PM IST