हालात

बिहार चुनाव: घंटों लाइन में खड़े मतदाता बारी का कर रहे थे इंतजार, सुशील मोदी आए, वोट डालकर चले गए

पटना के सेंट जोसेफ हाई स्कूल में सुशील कुमार मोदी ने अपना वोट डालने के लिए पहुंचे। लेकिन इस बूथ पर लोग अपने मत का प्रयोग करने के लिए सुबह 6 बजे से लाइन में खड़े थे और अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे। लेकिन जब सुशील मोदी आए तो वो सीधा वोट डालने चले गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण में मतदान हो रहा है। 17 जिलों की 94 विधानसभा सीटों के लिए 1463 उम्मीदवार मैदान में हैं। लेकिन इस दौरान ऐसा कुछ हुआ कि वोट डालने पहुंचे सुशील मोदी से लोग नाराज हो गए। मतदान के लिए सुबह से लाइन खड़े रहे लोगों ने उन्हें मिले वीआईपी ट्रीटमेंट से खफा दिखे।

Published: 03 Nov 2020, 10:47 AM IST

दरअसल, पटना के सेंट जोसेफ हाई स्कूल में सुशील कुमार मोदी ने अपना वोट डालने के लिए पहुंचे। लेकिन इस बूथ पर लोग अपने मत का प्रयोग करने के लिए सुबह 6 बजे से लाइन में खड़े थे और अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे। लेकिन जब सुशील मोदी आए तो वो सीधा वोट डालने चले गए।

Published: 03 Nov 2020, 10:47 AM IST

खबरों के मुताबिक, इस दौरान लाइन में खड़े एक मतदाता ने कहा कि हम लोग काफी वक्त से लाइन में लगे हैं, लेकिन अब क्या कीजिएगा। यही वीआईपी सिन्ड्रोम है। हालांकि, जब सुशील मोदी से इस वीआईपी ट्रीटमेंट पर सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया और चुपचाप आगे बढ़ चले।

Published: 03 Nov 2020, 10:47 AM IST

बता दें कि दूसरे चरण के इस महामुकाबले में कई सीटों पर एनडीए और महागठबंधन के बीच में सीधी टक्कर है। पहले चरण के लिए 28 अक्टूबर को मतदान हो गया है, जबकि तीसरे चरण के लिए 7 नवंबर को मतदान होना है।

Published: 03 Nov 2020, 10:47 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 03 Nov 2020, 10:47 AM IST