हालात

बिहार: पार्किंग को लेकर विवाद में चार लोगों की हत्या, केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

पुलिस अधीक्षक स्वपना गौतम मेश्राम ने बताया कि नवीनगर थाना क्षेत्र के तेतरिया मोड़ के पास एक कार के खड़े करने को लेकर हुए विवाद में चार लोगों की हत्या कर दी गई। इस मामले में दो अलग अलग प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बिहार के औरंगाबाद जिले के नवीनगर थाना क्षेत्र में एक दुकान के सामने कार पार्किंग को लेकर हुए विवाद में चार लोगों की हत्या कर दी गई। इस मामले में दो अलग- अलग प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। औरंगाबाद के पुलिस अधीक्षक स्वपना गौतम मेश्राम ने मंगलवार को बताया कि नवीनगर थाना क्षेत्र के तेतरिया मोड़ के पास एक कार के खड़े करने को लेकर हुए विवाद में चार लोगों की हत्या कर दी गई। इस मामले में दो अलग अलग प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

Published: undefined

उन्होंने बताया कि एफएसएल की टीम को भी घटनास्थल पर बुलाई गई है। उन्होंने बताया कि वरीय अधिकारी घटनास्थल पर कैंप कर रहे हैं। सोमवार की शाम तेतरिया मोड़ पर एक कार पार्किंग को लेकर हुए विवाद में कार सवार एक व्यक्ति ने दुकान में बैठे एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी।

Published: undefined

इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने कार पर सवार पांच लोगों को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। इस पिटाई में तीन लोगों की मौत हो गई। दो अन्य लोग घायल हो गए हैं जिनका इलाज चल रहा है। इस घटना का एक वीडियो भी अब सामने आया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined