हालात

बिहार : JDU विधायक ने बार बालाओं के साथ जमकर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

बिहार के भागलपुर जिले के गोपालपुर से जनता दल (युनाइटेड) के विधायक गोपाल मंडल अपने कार्यकलापों से बराबर मीडिया की सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर उनका एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

बिहार के भागलपुर जिले के गोपालपुर से जनता दल (युनाइटेड) के विधायक गोपाल मंडल अपने कार्यकलापों से बराबर मीडिया की सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर उनका एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे भोजपुरी गानों पर बार बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। अपनी हरकतों से न्यूज और सोशल मीडिया पर छाए रहने वाले भागलपुर के गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक गोपाल मंडल एक समारोह में बार-बालाओं के साथ ठुमके लगाते और पैसे लुटाते नजर आए।

Published: undefined

दरअसल, पिछले दिनों सबौर के फतेहपुर गांव में विधायक शादी के बाद एक रिसेप्शन प्रोग्राम में पहुंचे थे, जहां गाने की महफिल सजी थी और बार बालाएं अपने अंदाज में ठुमके भी लगा रही थीं।

इस दौरान जदयू विधायक अपने समर्थकों के साथ पहले स्टेज पर पहुंच गए और वहीं कुर्सी भी लगवा लिए। इसके बाद तो फिर विधायक ठुमका लगाने में जरा भी देरी न की। वे फौरन स्टेज पर लगी कुर्सी तक पहुंचते ही बार-बालाओं का हाथ पकड़कर उन्हें फ्लाइंग किस देकर डांस करने लगे।

Published: undefined

अपने अतरंगी अंदाज में दिख रहे गोपाल मंडल ने माइक पकड़कर कुछ किस्से भी बताए। उन्होंने कहा, "जब संगीत बजता है तो मैं बेकाबू हो जाता हूं और थिरकने लगता हूं।"

Published: undefined

उन्होंने कहा, "पिछले दिनों हमको मुख्यमंत्री जी ने भी कॉल किया था। उन्होंने पूछा कि आप नाचते क्यूं हैं? तो मैंने कहा, कलाकार को नाचने से कोई नहीं रोक पाता।" और फिर लगातार एक के बाद एक हिंदी हो या भोजपुरी गाना सभी पर विधायक ने जमकर ठुमके लगाए।

उस दौरान सैड़कों लोगों में उनके इस अंदाज को अपने कैमरे में कैद भी किया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined