हालात

‘सुशासन बाबू’ की पुलिस को चकमा देकर फुर्र हुए बाहुबली विधायक अनंत, एके-47 मामले में गिरफ्तार करने पहुंची थी पुलिस

विधायक अनंत सिंह के फरार होने पर पटना पुलिस ने कहा कि हमने अनंत सिंह की पत्नी से बातचीत की। उनकी पत्नी ने अनंत सिंह के बारे में कोई जानकारी नहीं दी अब हम आगे की कार्रवाई पर विचार करेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बिहार के मोकामा से निर्दलीय विधायक अनंत सिंह फरार हो गए हैं। एके-47 बरामदगी के मामले में बाहुबली विधायक अनंत सिंह को गिरफ्तार करने के लिए पटना में पुलिस उनके सरकारी आवास पर पहुंची थी, लेकिन वे पुलिस को चकमा देकर पिछले दरवाजे से फरार हो गए। हालांकि इस दौरान पुलिस ने बाहुबली विधायक अनंत सिंह के करीबी छोटन को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि छोटन पर हत्या के 22 मुकदमे दर्ज हैं।

Published: 18 Aug 2019, 10:00 AM IST

पुलिस ने विधायक अनंत सिंह के फरार होने पर कहा, “हमने अनंत सिंह की पत्नी से बातचीत की। उनकी पत्नी ने अनंत सिंह के बारे में कोई जानकारी नहीं दी अब हम आगे की कार्रवाई पर विचार करेंगे।”

Published: 18 Aug 2019, 10:00 AM IST

गौरतलब है कि मोकामा में बाहुबली विधघायक अनंत सिंह के घर से पुलिस ने एके-47 बरामद किया था। शुक्रवार को पुलिस ने अनंत सिंह के पैतृक गांव लदमा में उनके घर पर छापेमारी की थी। इसी दौरान एके-47 बरामद किया गया था। शनिवार को विधायक के खिलाफ यूएपीए एक्ट के तहत केस दर्ज गया था। इसी मामले में पटना में पुलिस शनिवार रात को अनंत सिंह को गिरफ्तार करने के लिए उनके सरकारी आवास पर पहुंची थी।

Published: 18 Aug 2019, 10:00 AM IST

बताया जा रहा है कि पटना में विधायक अनंत सिंह के सरकारी आवास में घुसने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी थी। बड़ी मुश्किल से पुलिस विधायक के घर के अंदर दाखिल हुई, लेकिन तब तक विधायक घर के पिछले दरवाजे से फरार हो चुके थे। अब पुलिस बाहुबली विधायक को जल्द गिरफ्तार करने और उनकी पत्नी के खिलाफ एक्शन लेने की बात कह रही है।

Published: 18 Aug 2019, 10:00 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 18 Aug 2019, 10:00 AM IST