हालात

यूपी में बीजेपी विधायक को अपनी ही पार्टी के नेता ने दी गोली मारने की धमकी, पूरी खबर पढ़कर चौंक जाएंगे आप!

भदोही जिले के औराई विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक दीनानाथ भास्कर ने कहा है कि उन्हें अपनी ही पार्टी के पदाधिकारी का फोन आया, जिसने उन्हें गोली मारने की धमकी दी।

फोटो IANS
फोटो IANS 

भदोही जिले के औराई विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक दीनानाथ भास्कर ने कहा है कि उन्हें अपनी ही पार्टी के पदाधिकारी का फोन आया, जिसने उन्हें गोली मारने की धमकी दी। इस कॉल की ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जबकि भास्कर ने पार्टी नेतृत्व के साथ-साथ पुलिस को भी इस फोन कॉल के बारे में सूचित किया।

Published: 09 Mar 2021, 1:31 PM IST

भदोही के पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने कहा, "विधायक ने अभी तक कोई लिखित शिकायत नहीं दी है। लेकिन जैसा कि उन्हें धमकी दी गई है, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई शुरू करेगी।"

सिंह ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि बीजेपी से जुड़े एक शख्स धीरेंद्र दुबे अपने 14 वर्षीय बेटे तको लेकर परेशान था, जो रविवार दोपहर को घर से निकला था और सोमवार तक वापस नहीं आया।

Published: 09 Mar 2021, 1:31 PM IST

हालांकि, लड़का सोमवार देर शाम घर लौटा, लेकिन इससे पहले, दुबे ने संदेह जताया कि लड़के का अपहरण कर लिया गया है, उसने भास्कर से पूछताछ की और पूछा कि उन्होंने जन प्रतिनिध होने के बावजूद उनके (दुबे के) बेटे की सुरक्षित वापसी के लिए उन्होंने एसपी और अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों पर दबाव क्यों नहीं डाला। दुबे ने यह भी धमकी दी कि अगर उनके बेटे के साथ कोई भी दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई तो वह विधायक को गोली मार देंगे।

Published: 09 Mar 2021, 1:31 PM IST

संपर्क किए जाने पर, विधायक भास्कर ने कहा, "जिस व्यक्ति ने मुझे फोन किया और फोन पर धमकी दी, वह भदोही जिले में बीजेपी की एक डिविजनल यूनिट में महासचिव है। जैसा कि मुझे धमकी दी गई थी, मैंने तुरंत पार्टी आलाकमान को सूचना दी और इसे एसपी और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के संज्ञान में भी लाया।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 09 Mar 2021, 1:31 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 09 Mar 2021, 1:31 PM IST