हालात

उत्तराखंड: BJP विधायक बंशीधर भगत ने मर्यादा की सीमा की पार, हिंदू देवी-देवताओं पर की अपमानजनक टिप्पणी

उत्तराखंड के पूर्व कैबिनेट मंत्री और बीजेपी विधायक बंशीधर भगत हमेशा से अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं। इससे पहले भी वो कई ऐसे विवादित बयान दे चुके हैं, जिससे उनकी और पार्टी की किरकिरी हुई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में रहने वाले उत्तराखंड के बीजेपी विधायक और पूर्व कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने फिर विवादित बयान दिया है। इस बार उन्होंने हिंदू देवी देवताओं पर अपमानजनक टिप्पणी की है।

दरअसल, अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस के मौके पर बाल विकास विभाग की ओर से हल्द्वानी में रामपुर रोड स्थित निजी बरातघर में बालिकाओं के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में कालाढूंगी विधायक बंशीधर भगत पहुंचे थे, इस दौरान उन्होंने जनता को संबोधित कर विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि बालिकाओं का हमेशा सम्मान होता है, लेकिन बालकों को भी सम्मान भी मिलना चाहिए।

Published: undefined

बंशीधर भगत ने महिलाओं और छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि जब विद्या मांगने की बारी आती है तो सरस्वती को पटाओ, शक्ति मांगनी हो तो दुर्गा को पटाओ, धन चाहिए तो लक्ष्मी को पटाओ।

इस समारोह में महिला सशक्तिकरण मंत्री रेखा आर्य मुख्य अतिथि के तौर मौजूद थीं, बावजूद इसके वो लगातार विवादित बयान देते रहे। बंसीधर भगत यहां भी नहीं रुके, उन्होंने भगवान शिव और भगवान विष्णु को लेकर भी विवादित टिप्पणी कर दी।

Published: undefined

विधायक बंशीधर भगत ने कहा कि एक पुरुष भगवान शिव हैं, जो हिमालय पर जाकर पहाड़ पर ठंड में पड़े हुए हैं, ऊपर से उनके सिर पर सांप बैठा हुआ है और ऊपर से पानी पड़ रहा है, यहां तक कि भगवान विष्णु समुद्र की गहराई में छुपे हुए हैं, आपस में विचारों की बात भी नहीं होती है। गौरतलब है कि बंशीधर भगत हमेशा से अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं। इससे पहले भी कई ऐसे विवादित बयान दे चुके हैं, जिससे उनकी और पार्टी की किरकिरी हुई है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बड़ी खबर LIVE: कांग्रेस ने ओडिशा की 2 लोकसभा और विधानसभा की 8 सीट के लिए उम्मीदवार का ऐलान किया, देखें पूरी लिस्ट

  • ,
  • तारक मेहता... में सोढ़ी बन चुके गुरुचरण सिंह आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे, साथी कलाकारों ने ठीक होने की जताई उम्मीद

  • ,
  • BSP नेता आकाश आनंद ने आतंकवादियों से की BJP सरकार की तुलना, आचार संहिता समेत कई धाराओं में केस दर्ज

  • ,
  • बरनाला में किसानों और बेरोजगारों का जोरदार प्रदर्शन, वादे पूरे नहीं होने पर पूरे पंजाब में AAP के विरोध का ऐलान

  • ,
  • ओडिशा में BJP-BJD पर बरसे राहुल गांधी, बोले- मोदी-पटनायक में मिलीभगत, दोनों कुछ कॉर्पोरेट्स को पहुंचा रहे लाभ