हालात

बीजेपी विधायक ने मोदी और योगी को बताया भगवान का दूत, कहा- ये हिन्दूवादी जड़ों को कमजोर नहीं होने देंगे

अपने बयानों को लेकर अक्सर मीडिया के सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि जहां हिन्दूवादी लोग कमजोर हैं वहां भारत के सिद्धांत और सभ्यता अत्यन्त ही दुर्बल है। लेकिन भारत में भगवान ने योगी और मोदी के रूप में दो दूत भेजे हैं जो यहां हिन्दूवादी जड़ों को कमजोर नहीं होने देंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले यूपी के बलिया की बैरिया सीट से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने पीएम मोदी और सीएम योगी को भगवान का दूत बताया है।

Published: 30 Jul 2019, 5:01 PM IST

उन्होंने कहा, “मोदी जी और योगी जी ने अवतार के रूप में भगवान ने भेज दिया है। मैं तो बार-बार कह रहा हूं कि मान लीजिए देश के कायाकल्प के लिए, हिंदुस्तान को हिदुत्व की विचारधारा से रंगीन बनाए रखने के लिए, भगवान ने योगी और मोदी को भेज दिया है।”

Published: 30 Jul 2019, 5:01 PM IST

सुरेंद्र सिंह इतना ही पर नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा, “देश सबल वहीं पर है जहां पर हिंदूवादी सोच के लोग ज्यादा है। जहां भी मुस्लिम या ऐसी सोच के लोग अधिक हैं वहां पर भारत का सिद्धांत और भारत की संस्कृति दुर्बल है। भारत और भारतीय पर विश्वास करने वाले कम हैं।”

Published: 30 Jul 2019, 5:01 PM IST

यह कोई पहली बार नहीं है जब बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने विवादित बयान दिया है। इस पहले भी वे कई बार विवादित बयान दे चुके हैं।

5 जून, 2018 को एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि अधिकारियों से अच्छा चरित्र तो वेश्याओं का होता है। उन्होंने आगे कहा था कि वेश्याएं पैसा लेकर कम से कम अपना काम तो करती हैं और स्टेज पर नाचती हैं, पर अधिकारी तो पैसा लेकर भी आपका काम करेंगे की नहीं, इसकी कोई गारंटी ही नहीं होती।

Published: 30 Jul 2019, 5:01 PM IST

25 जुलाई 2018 को उन्होंने कहा था कि देश में हिंदू धर्म और आबादी बची रहे इसके लिए सभी को पांच बच्चे पैदा करने होंगे। उन्होंने कहा, “हर महंत की इच्छा है कि हिंदू धर्म के लोग कम से कम पांच बच्चे पैदा करें। यही एकमात्र तरीका है जिससे कि हमारा हिंदुत्व बचा रहेगा।”

Published: 30 Jul 2019, 5:01 PM IST

अप्रैल महीने 2018: उन्होंने गैंगरेप मामले में आरोपी उन्नाव से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के समर्थन में भी बयानबाजी की थी। उन्होंने कहा था कि कोई भी व्यक्ति 3 बच्चों की मां से रेप नहीं कर सकता। उनके इस बयान पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने उन्हें नोटिस जारी किया था।

Published: 30 Jul 2019, 5:01 PM IST

1 मई, 2018 को रेप की घटनाओं पर बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि मोबाइल का इस्तेमाल करने और आजाद घूमने की वजह से देश में लड़कियां रेप का शिकार हो रही हैं।

Published: 30 Jul 2019, 5:01 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 30 Jul 2019, 5:01 PM IST