हालात

मोदी सरकार में बीजेपी सांसद का खुलासा, कहा- काम चलाने के लिए करनी पड़ती है चोरी, सैलरी से नहीं चलता खर्च

उत्तर प्रदेश के बस्ती लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी ने भ्रष्टाचार को लेकर एक आयोजन के दौरान एक खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि सांसद को 12 कर्मचारियों की आवश्यकता है, लेकिन वेतन वरिष्ठ प्राइमरी के अध्यापक से भी कम है तो चोरी तो करनी ही पड़ेगी।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  

लोकसभा चुनाव से पहले यूपी में सहयोगी दलों के कारण बीजेपी परेशानी झेल रही है। दूसरी ओर बीजेपी सांसद ने अपने ही सरकार की नीतियों के खिलाफ सवाल उठा रहे हैं। बस्ती के बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी ने कहा कि नेताओं को वर्तमान व्यवस्था में कमी के चलते चोरी करनी पड़ती है।

Published: 07 Jan 2019, 8:46 AM IST

खबरों के मुताबिक, बस्ती लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी ने भ्रष्टाचार को लेकर एक आयोजन के दौरान अजीब खुलासा किया है। सांसदों और विधायकों की सैलरी से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा, “सांसद को 12 कर्मचारियों की आवश्यकता है, लेकिन वेतन वरिष्ठ प्राइमरी के अध्यापक से भी कम है तो चोरी तो करनी ही पड़ेगी।”

उन्होंने मंत्रियों राजनेताओं के खर्च के बारे में आगे कहा कि वेतन से कोई सांसद मंत्री अपना चुनाव क्षेत्र नहीं चला सकता, उसके लिए धन इकठ्ठा करने के लिए अन्य उपाय करने पड़ते हैं।

Published: 07 Jan 2019, 8:46 AM IST

खबरों के मुताबिक, बीजेपी सांसद ने यह जवाब सभागार में मौजूद एक नौजवान द्वारा पूछे गये सवाल का जवाब में दिया था। इस मौके पर जिलाधिकारी राजशेखर और सदर विधानसभा सीट के विधायक दयाराम चौधरी भी मौजूद थे। हालांकि इस दौरान बीजेपी सांसद ने केजरीवाल सरकार द्वारा विधानसभा में भत्ते बढ़ाने की प्रशंसा भी की।

Published: 07 Jan 2019, 8:46 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 07 Jan 2019, 8:46 AM IST