हालात

बैंक घोटाले पर BJP MP वरुण गांधी का मोदी सरकार पर तंज! 'महाभ्रष्ट व्यवस्था पर मजबूत सरकार से कार्रवाई की है अपेक्षा'

बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने कहा कि आज जब कर्ज के बोझ तले दब कर देश में रोज लगभग 14 लोग आत्महत्या कर रहे हैं, तब ऐसे धन पशुओं का जीवन वैभव के चरम पर है। इस महा भ्रष्ट व्यवस्था पर एक ‘मजबूत सरकार’ से ‘मजबूत कार्यवाही’ की अपेक्षा की जाती है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

देश की अर्थव्यवस्था की हालत खस्ता है। महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है। इन सबके बीच बैंकों के साथ हुई हजारों करोड़ रुपये की धोखाधड़ी सुर्खियों में है। इस मुद्दे पर केंद्र की मोदी सरकार बुरी तरह से घिरी हुई है। एक तरफ जहां इस मुद्दे पर विपक्ष मोदी सरकार को घेर रहा है तो वहीं दूसरी तरफ पीएम मोदी के सांसद भी अपनी ही सरकार को इस मुद्दे पर घेर रहे हैं। इस मुद्दे पर बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने अपनी सरकार को घेर है।

Published: 18 Feb 2022, 11:24 AM IST

वरुण गांधी ने ट्वीट कर कहा, "विजय माल्या: 9000 करोड़, नीरव मोदी: 14000 करोड़, ऋषि अग्रवाल: 23000 करोड़। आज जब कर्ज के बोझ तले दब कर देश में रोज लगभग 14 लोग आत्महत्या कर रहे हैं, तब ऐसे धन पशुओं का जीवन वैभव के चरम पर है। इस महा भ्रष्ट व्यवस्था पर एक ‘मजबूत सरकार’ से ‘मजबूत कार्यवाही’ की अपेक्षा की जाती है।”

Published: 18 Feb 2022, 11:24 AM IST

विजय माल्या द्वारा 9000 करोड़ और नीरव मोदी द्वारा 14000 करोड़ रुपये बैंक घोटाले के बाद इनसे भी बड़ा एक और बैंक घोटाला सामने आया है। यह बैंक घोटाला ऋषि अग्रवाल ने किया है, जो करीब 23000 करोड़ रुपये का है। ऋषि अग्रवाल, एबीजी शिपयार्ड का मलिका है। इस कंपनी ने देश के बैंको को 22842 करोड़ रुपये का चूना लगाया है। एबीजी शिपयार्ड बैंक फ्रॉड केस में सीबीआई ने कंपनी के निदेशक ऋषि अग्रवाल से कल पूछताछ भी की थी। कंपनी के चेयरमैन और एमडी ऋषि अग्रवाल एस मामले में मुख्य़ आरोपी है। सीबीआई द्वारा उससे कल कई घंटे पूछताछ की गई। कहा जा रहा है कि पूछताछ के लिए उसे दोबारा बुलाया जा सकता है।

Published: 18 Feb 2022, 11:24 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 18 Feb 2022, 11:24 AM IST