हालात

बीजेपी सांसद की वन विभाग के अधिकारियों को धमकी, कहा- अधिकारी पौधे लगाने आएं तो रोक दो, न मानें तो पिटाई कर दो

तेलंगाना में आदिलाबाद से बीजेपी सांसद सोयम बापू ने वन विभाग के अधिकारियों को खुली धमकी दी है। उन्होंने कहा कि यदि वन विभाग के लोग पेड़ लगाने के लिए आते हैं तो आप उन्हें रोक दें। यही नहीं अगर आवश्यकता पड़े तो आप उन्हें मार सकते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

तेलंगाना से बीजेपी सांसद सोयम बापू ने लोगों से कहा कि अगर वन विभाग के अधिकारी पौधे लगाने आते हैं तो उन्हें रोक दो। सांसद ने कहा कि अगर जरूरत पड़े तो उनकी पिटाई कर दो और उनकी ओर से लगाए गए पौधे उखाड़ो, जो भी होगा मैं देख लूंगा।

Published: undefined

बीजेपी सोयम बापू का बयान ऐसे में आया है जब जब कुछ दिनों पहले ही तेलंगाना में एक महिला फोरेस्ट रेंज ऑफिसर अनीता पर भीड़ ने लाठियों से हमला कर दिया था। यह घटना कोमरम भीम आसिफाबाद जिले में हुई थी और इसका एक वीडियो भी सामने आया था।

Published: undefined

वन विभाग और पुलिस की टीम आसिफाबाद जिले के सिरपुर कागजनगर ब्लॉक में वृक्षारोपण के लिए पहुंची थी। वन विभाग कर्मी राज्य सरकार के पेड़ लगाने के अभियान 'हरितहरम' की तैयारियों के लिए पहुंचे थे। इस दौरान टीआरएस विधायक के कोणप्पा के भाई और जिला परिषद के वाइस चेयरमैन के कृष्णा ने अपने समर्थकों के साथ वन विभाग कर्मियों को उनका काम करने से रोकने की कोशिश की थी।

Published: undefined

एफआरओ अनीता ने विरोध करने वालों को समझाने की कोशिश की थी, तभी कार्यकर्ता भड़क गए और टीम पर हमला कर दिया था। इस हमले में अधिकारी अनिता घायल हो गई थी और इस बीच दूसरे अधिकारियों और पुलिस ने किसी तरह अनीता को हमलावर से बचाया था और फिर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था।

इसे भी पढ़ें: वीडियो: तेलंगाना में टीआरएस विधायक के भाई की गुंडागर्दी, महिला पुलिसकर्मी को लाठियों से पीटा

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined