हालात

बीजेपी ने बाढ़ पीड़ित पूर्वोत्तर के लोगों से मुंह मोड़ा, सरकार गिराकर सत्ता पाने की हवस बुझाने में लगीः कांग्रेस

महाराष्ट्र के मंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में बागी शिवसेना विधायक असम के गुवाहाटी में डेरा डाले हैं, जिससे महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार संकट में आ गई है। बुधवार को सीएम हिमंत बिस्वा सरमा के बागी विधायकों से मुलाकात करने पर बीजेपी पर सवाल उठने लगे हैं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच कांग्रेस नेता गौरव गोगोई ने आज कहा कि बीजेपी ने बाढ़ पीड़ित पूर्वोत्तर के लोगों से मुंह मोड़ लिया है और चुनी हुई सरकार को गिराकर केवल सत्ता की अपनी हवस बुझाने में लगी है। गोगोई ने पीएम मोदी द्वारा अब तक बाढ़ से बुरी तरह प्रभाविच असम का दौरा नहीं करने पर भी सवाल उठाया ।

असम में बाढ़ के कहर और महाराष्ट्र के बागी शिवसेना विधायकों के राज्य में शरण लेने पर बड़ा हमला करते हुए कांग्रेस नेता गौरव गोगोई ने आज कहा कि बीजेपी बाढ़ पीड़ित पूर्वोत्तर के लोगों के दर्द से अंधी हो गई है और एक चुनी हुए सरकार को गिराकर केवल सत्ता की अपनी हवस बुझाने में लगी है।

Published: undefined

गौरव गोगोई ने कहा कि पीएम या तो गुजरात चुनाव के प्रचार में व्यस्त हैं या महाराष्ट्र में सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रहे हैं। गोगोई ने कहा कि यह कठोरता है, क्रूरता है, असंवेदनशीलता है और हमने पहले कभी नहीं देखा कि ऐसे समय में जब लोगों के पास पीने का पानी तक नहीं है, एक सरकार सभी सरकारी संसाधनों का इस्तेमाल अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने में कर रही है।

Published: undefined

कांग्रेस सांसद ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा कि अगर कोई संकट है, तो वह बाढ़ का है। लेकिन बीजेपी सत्ता के लिए अंधी हो गई है। असम में भीषण बाढ़ का कहर जारी है, पीएम को राज्य का दौरा करना चाहिए, विशेष पैकेज की घोषणा करनी चाहिए लेकिन वह महाराष्ट्र सरकार को गिराने में व्यस्त हैं। बीजेपी के लिए सत्ता ही सबकुछ है।” बाढ़ पीड़ितों के पास पानी नहीं है, लोग मर रहे हैं और शमशान पानी से भर रहे हैं।

Published: undefined

गौरतलब है महाराष्ट्र के मंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में कई शिवसेना विधायक असम के गुवाहाटी के एक होटल में डेरा डाले हुए हैं, जिससे महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार संकट में आ गई है। ये सभी बागी विधायक सूरत से गुवाहाटी पहुंचे हैं। बुधवार को सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने उस होटल का दौरा किया, जहां बागी विधायक ठहरे हैं। महाराष्ट्र के विधायकों को शाही आतिथ्य प्रदान करने के लिए बुधवार को असम कांग्रेस ने भी सीएम हिमंत बिस्वा सरमा को फटकार लगाई थी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined