हालात

उत्तर प्रदेश: बहराइच में ट्रक से टकराई बस, 3 की मौत और कई घायल, घने कोहरे के कारण हुआ हादसा

गुजरात के राजकोट से सवारियों को लेकर बलरामपुर जा रही एक डबल डेकर बस घने कोहरे के कारण देहात कोतवाली इलाके में स्थित धरसवा के पास बलरामपुर से आ रहे ट्रक से टकरा गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश के बहराइच में सोमवार सुबह बड़ा हादसा हुआ है। जानकारी के मुताबिक बहराइच-श्रावस्ती सीमा पर ट्रक और प्राइवेट बस की आपस में टक्कर हुई है। हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि दर्जनों लोग घायल बताए जा रहे है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Published: undefined

जानकारी के मुताबिक गुजरात के राजकोट से सवारियों को लेकर बलरामपुर जा रही एक डबल डेकर बस घने कोहरे के कारण देहात कोतवाली इलाके में स्थित धरसवा के पास बलरामपुर से आ रहे ट्रक से टकरा गई। लोगों की चीख पुकार सुनकर आस पास के लोग मौके पर पहुंचे तो हादसे को देख दंग रह गए लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी।

Published: undefined

हादसे की गंभीरता का पता लगते ही पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा सी ओ सिटी समेत तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए। हादसा इतना जबरदस्त था कि बस में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दर्जनों लोग बस में फंसे हुए थे। बचाव कर्मियों ने फंसे हुए लोगों को बस से बाहर निकलवाकर एंबुलेंस की मदद से मेडिकल कालेज भेजवाया जहां पर कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined