हालात

आरजेडी नेताओं पर मामला दर्ज होने पर भड़के तेजस्वी, कहा, 'हमें डरा नहीं सकते'

बिहार में आरजेडी नेताओं पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि आप झूठे मामले दर्ज कर हमें डरा सकते हैं, तो आप भ्रम में हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

बिहार में आरजेडी नेताओं पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि आप झूठे मामले दर्ज कर हमें डरा सकते हैं, तो आप भ्रम में हैं। पटना के सचिावलय थाना में 92 और गोपालगंज जिले के हथुआ थाना में 93 लोगों पर मामला दर्ज होने के बाद तेजस्वी यादव भड़के हुए हैं।

Published: undefined

उन्होंने शनिवार को ट्वीट कर लिखा, "आदरणीय नीतीश कुमार जी, अगर आपको लगता है कि आप मेरे और पार्टी के नेताओं के खिलाफ झूठे मामले दर्ज कर हमें डरा सकते हैं तो आप बहुत बड़े भ्रम में जी रहे हैं। जब तक आपका पसंदीदा अपराधी और आतंकी प्रवृति का विधायक गिरफ्तार नहीं किया जाता, तब तक हम आराम नहीं करेंगे और नरसंहार पीड़ित परिवार को न्याय दिलाकर रहेंगे।"

Published: undefined

उन्होंने आगे सवाल उठाते हुए कहा, "आप क्या चाहते हैं सत्ताधारी गुंडे ऐसे ही गरीबों का कत्लेआम करते रहें और हम चुप बैठे रहें। हम बीजेपी के नेतृत्व वाली नीतीश सरकार को बिहार में अराजकता नहीं फैलाने देंगे।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined