हालात

Chhattisgarh By Election Result: कांग्रेस उम्मीदवार सावित्री जीतीं, CM बघेल बोले- जनता का सरकार पर विश्वास कायम

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कांग्रेस उम्मीदवार सावित्री मंडावी जीत पर कहा कि,जनता ने एक बार फिर सरकार पर विश्वास जताया है। मनोज मंडावी ने जो क्षेत्र में काम किए हैं, जनता ने उस पर प्यार दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

छत्तीसगढ़ की भानुप्रतापपुर विधानसभा सीट पर कांग्रेस ने फिर से कब्जा जमा लिया है। कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री मंडावी ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी बीजेपी के ब्रह्मानंद नेताम को भारी मतों से हाराया है। सावित्री मंडावी को भानुप्रतापपुर के दिवंगत विधायक मनोज मंडावी की पत्नी हैं। इस जीत के साथ ही कांग्रेस अपनी इस सीट को बचाने में कामयाब हो गई। तीसरे नंबर पर निर्दलीय प्रत्याशी अकबर कोर्रमा रहे।

Published: undefined

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, जनता ने एक बार फिर सरकार पर विश्वास जताया है। मनोज मंडावी ने जो क्षेत्र में काम किए हैं, जनता ने उस पर प्यार दिया। 

Published: undefined

कांग्रेस उम्मीदवार सावित्री मंडावी ने कहा कि जनता ने उन पर भरोसा जताया है। अब उनका एक ही लक्ष्य है कि वह लोगों के बीच जाएं। उनकी समस्याओं को सुनें और उसे दूर करें। साथ ही साथ वह अपने पति के अधूरे कामों और सपनों को भी पूरा करना चाहती हैं। 

Published: undefined

कांग्रेस विधायक के निधन से खाली हुई थी सीट

भानुप्रतापपुर से कांग्रेस विधायक मनोज कुमार मंडावी का 16 अक्टूबर की सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। उसके बाद इस सीट को रिक्त घोषित कर दिया गया। गौरतलब है कि 5 दिसम्बर को मतदान हुआ था। 8 दिसंबर यानी आज मतगणना हुई और परिणाम घोषित किए गए।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined