हालात

चिदंबरम ने PM मोदी पर कसा तंज, कहा- पेगासस के उन्नत वर्जन के लिए पूछने का ये सही समय

कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने कहा कि पिछली डील 2 अरब डॉलर की थी। भारत इस बार बेहतर कर सकता है। अगर हमें 2024 के चुनावों से पहले और अधिक अच्छे स्पाइवेयर मिलते हैं, तो हम उन्हें 4 अरब डॉलर भी दे सकते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

भारत और इजरायल के 30 साल के राजनयिक संबंध पूरा होने के एक दिन बाद, कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा और पूछा कि क्या यह उन्नत पेगासस स्पाइवेयर के लिए पूछने का सबसे अच्छा समय है। उन्होंने कहा, "पीएम ने कहा कि भारत-इजरायल संबंधों में नए लक्ष्य निर्धारित करने का यह सबसे अच्छा समय है, बेशक, यह सबसे अच्छा समय है कि इजरायल से पूछें कि क्या उनके पास पेगासस स्पाइवेयर का कोई उन्नत संस्करण है।"

Published: undefined

उन्होंने कहा, "पिछली डील 2 अरब डॉलर की थी। भारत इस बार बेहतर कर सकता है। अगर हमें 2024 के चुनावों से पहले और अधिक अच्छे स्पाइवेयर मिलते हैं, तो हम उन्हें 4 अरब डॉलर भी दे सकते हैं।"

Published: undefined

पेगासस पर एक अंतर्राष्ट्रीय प्रकाशन में नए खुलासे के बाद कांग्रेस ने शनिवार को निशाना साधा और आरोप लगाया कि मोदी सरकार पूरी घटना में शामिल थी और प्रतिद्वंद्वियों पर 'देशद्रोह का कार्य' किया। राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए संयुक्त रूप से कहा कि जासूसी एक 'देशद्रोह का कार्य' था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined