हालात

पशुपति पारस को लेकर एक बार फिर बरसे चिराग, कहा- LJP कोटे से केंद्रीय मंत्री बने तो जाएंगे कोर्ट, पीएम को लिखा पत्र

चिराग पासवान ने कहा कि पशुपति पारस का एलजेपी कोटे से केंद्रीय मंत्री बनाना संभव नहीं है क्योंकि पार्टी के कार्यकारी बोर्ड ने उन्हें निष्कासित कर दिया है। मैंने पीएम को पत्र के माध्यम से सूचित किया है। अगर उन्हें एलजेपी सांसद के तौर पर मंत्री बनाया गया तो मैं कोर्ट जाऊंगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

एलजेपी नेता चिराग पासवान ने एक बार फिर अपने चाचा पारस पासवान के खिलाफ हल्ला बोला है। उन्होंने चुनौती देते हुए कहा है कि एलजेपी कोटे (पारस गुट) से किसी सांसद को केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल किया गया तो मैं कोर्ट और जनता के बीच जाऊंगा।

Published: 06 Jul 2021, 5:02 PM IST

उन्होंने आगे कहा कि पशुपति पारस का एलजेपी कोटे से केंद्रीय मंत्री बनाना संभव नहीं है क्योंकि पार्टी के कार्यकारी बोर्ड ने उन्हें निष्कासित कर दिया है। मैंने पीएम को पत्र के माध्यम से सूचित किया है। अगर उन्हें एलजेपी सांसद के तौर पर मंत्री बनाया गया तो मैं कोर्ट जाऊंगा।निर्दलीय सांसद या जेडीयू से वो मंत्री बने तो कोई दिक्कत नहीं है। इस दौरान चिराग ने दावा करते हुए कहा कि पार्टी मेरी है और 90 फीसदी कार्यकारिणी सदस्य हमारे साथ है।

Published: 06 Jul 2021, 5:02 PM IST

चिराग पासवान ने आगे कहा कि जेडीयू के नेताओं को दुआ करनी चाहिए कि मंत्रीमंडल का विस्तार न हो। अगर विस्तार हुआ तो सबसे पहले टूट होगी तो जेडीयू में होगी। उसके बाद बिहार सरकार का क्या हाल होगा, ये मुझे बताने की ज़रूरत नहीं है।

Published: 06 Jul 2021, 5:02 PM IST

बता दें कि मोदी सरकार अपनी कैबिनेट का विस्तार करने जा रही है। सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्द ही अपने मंत्रिमंडल का विस्तार कर सकते हैं। इस बार मंत्रिमंडल में करीब 17 से 22 नए मंत्री शामिल हो सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: मोदी सरकार का कैबिनेट विस्तार: सिंधिया-पशुपति समेत इन 20 नए चेहरे हो सकते हैं शामिल, कुछ की होगी छुट्टी

Published: 06 Jul 2021, 5:02 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 06 Jul 2021, 5:02 PM IST