हालात

सीएम शिंदे ने BJP के सबसे बड़े झूठ से उठाया पर्दा! बताया- महाराष्ट्र की MVA सरकार गिराने में किसने निभाई बड़ी भूमिका

सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा कि बीजेपी की तुलना में हमारी संख्या कम थी, लेकिन पीएम मोदी ने हमें आशीर्वाद दिया। मोदी साहब ने शपथ ग्रहण से पहले मुझसे कहा था कि वह मेरी हरसंभव मदद करेंगे। अमित शाह साहब ने कहा कि वह हमारे पीछे चट्टान की तरह खड़े रहेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

महाराष्ट्र कि सियासत में आई भूचाल के बाद से कई चीजों पर बीजेपी और बागी विधायकों ने पर्दा डाल रखा था। लेकिन अब राज्य में शिवसेना के बागी विधायकों और बीजेपी की समर्थन से नई सरकार के गठन के बाद कई चीजों से पर्दा उठने लगा है। अब इस बात से पर्दा उठ गया है कि राज्य की एमवीए सरकार को गिराने में किसने बड़ी भूमिका निभाई थी। खुद राज्य के मौजूद मुख्यमंत्री ने इसका खुलासा किया है। इसके साथ ही बीजेपी की वह झूठ भी बेनकाब हो गई है, जिसमें उसने कहा था कि महाराष्ट्र सरकार गिराने में उसकी कोई भूमिका नहीं है। यह पूरा मामला शिवसेना और उसके विधायकों के बीच का था।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने रहस्य से पर्दा उठाते हुए कहा कि शिवसेना नेतृत्व के खिलाफ उनकी ‘बगावत’ के पीछे बीजेपी की अहम भूमिका थी। शिंदे ने कहा कि गुजरात से गुवाहाटी जाने के बाद वह फडणवीस से तब मिलते थे।

Published: undefined

सीएम शिंदे ने फडणवीस की ओर इशारा करते हुए कहा कि लेकिन सबसे बड़े कलाकार तो यह हैं। शिंदे ने कहा हम तब मिलते थे, जब मेरे साथ के विधायक सो रहे होते थे और उनके जागने से पहले (गुवाहाटी) लौट आता था। सीएम शिंदे ने फडणवीस की ओर इशारा करते हुए कहा कि कोई नहीं जानता कि वह क्या करेंगे और कब करेंगे। एकनाथ शिंदे ने 30 जून को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी।

महाराष्ट्र सरकार को गिराने के रहस्यों से पर्दा उठाते हुए सीएम शिंदे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को लेकर भी बड़ा खुलासा किया। शिंदे ने कहा कि बीजेपी की तुलना में हमारी संख्या कम थी, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने हमें आशीर्वाद दिया। मोदी साहब ने शपथ ग्रहण से पहले मुझसे कहा था कि वह मेरी हरसंभव मदद करेंगे। सीएम शिंदे ने आगे कहा, अमित शाह साहब ने कहा कि वह हमारे पीछे चट्टान की तरह खड़े रहेंगे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined