हालात

पीएम मोदी पर कांग्रेस का हमला, कहा, उन्हें नहीं है इतिहास का ज्ञान, देश को कर रहे हैं गुमराह

कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा कि अपने बयानों से पीएम मोदी इतिहास के घटनाक्रम का अपमान करते हैं, देश की महान उपलब्धियों को नकारते हैं। उन्होंने कहा कि इससे देश को शर्मिंदगी उठानी पड़ती है।

फोटो: सोशल मोदी
फोटो: सोशल मोदी कांग्रेस नेता आनंद शर्मा

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गलतबयानी और देश की जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया है। कांग्रेस का कहना है कि पीएम अपनी सभाओं में देश के लोगों को गलत जानकारी दे रहे हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने कहा, “पीएम मोदी अपनी सरकार और बीजेपी के पक्ष में अगले चुनाव का प्रचार कर रहे हैं। यह कोई विकास अभियान नहीं है, यह एक प्रचार अभियान है, इस पर किसी को आपत्ति नहीं है, लेकिन पीएम चुनाव प्रचार की जगह दुष्प्रचार कर रहे हैं, वे दुर्भावना से भरे हैं। कांग्रेस के बारे में उनकी मानसिकता हमेश अपमानित करने की रही है।”

Published: 15 Jul 2018, 4:23 PM IST

आनंद शर्मा ने कहा, “पीएम मोदी देश की जनता को असत्य बोलकर लगातार गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। प्रधानमंत्री को न जमीन का ज्ञान है न इतिहास का। उन्हें ऐसा लगता है कि देश के लोगों को कुछ पता ही नहीं है।”

Published: 15 Jul 2018, 4:23 PM IST

कांग्रेस नेता ने कहा, “अपने बयानों से पीएम मोदी इतिहास के घटनाक्रम का अपमान करते हैं। वहीं देश की महान उपलब्धियों को भी नकारते हैं। देश के पीएम अगर बार-बार गलत बयान दें, जिन्हें तथ्य और इतिहास नकारता है, इससे देश को शर्मिंदगी उठानी पड़ती है, क्योंकि पीएम का बयान देश ही नहीं पूरी दुनिया में जाता है। लेकिन वह आदतन मजबूर हैं और उनमें सुधार होने की भी कोई गुंजाइश नहीं है।”

Published: 15 Jul 2018, 4:23 PM IST

आनंद शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी को झूठ बोलने और लोगों को गुमराह करने के बजाय अपने 4 साल के कार्यका का हिसाब देना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री अपने कार्यकाल का हिसाब देने के बजाय हर रोज जनता से नये-नये वादे कर रहे हैं। आनंद शर्मा ने कहा कि पीएम को यह सोचना चाहिए कि वे देश के प्रधानमंत्री भी हैं सिर्फ बीजेपी के नहीं हैं।

Published: 15 Jul 2018, 4:23 PM IST

आनंद शर्मा ने कहा, “पीएम मोदी को अपने झूठ के लिए देश के लोगों से माफी मांगनी चाहिए। देश में हो रहे अत्याचार पर बात करनी चाहिए। मां बहनों के साथ बढ़ती हिंसा पर बात करनी चाहिए। लेकिन वे सिर्फ लोगों को गुमराह करने का काम कर रहे हैं।”

Published: 15 Jul 2018, 4:23 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 15 Jul 2018, 4:23 PM IST