हालात

पुलिस के पैंतरे से कांग्रेस डरने वाली नहीं, हम अडानी पर सवाल करते रहेंगेः खड़गे

खड़गे ने कहा कि मोदी जी के परम मित्र को बचाने की कवायद में मोदी सरकार पूरी तरह बौखला गई है। 45 दिन बाद, भारत जोड़ो यात्रा के विषय में दिल्ली पुलिस को राहुल गांधी के घर पूछताछ के लिए भेजना तानाशाह सरकार का एक और कायरतापूर्ण कारनामा है।

फोटोः INC
फोटोः INC 

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने राहुल गांधी के घर दिल्ली पुलिस के पहुंचने के मामले में केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस डरने वाली नहीं है। वे अडानी को बचाने की कितनी भी कोशिश कर लें, हम उनसे सवाल करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि अडानी मुद्दे से भटकाने के लिए वे (बीजेपी) पुलिस भेजकर दबाव बना रहे हैं। राहुल गांधी और कांग्रेस डरने वाली नहीं है। वे अडानी को बचाने की कितनी भी कोशिश कर लें, हम उनसे सवाल करते रहेंगे।

Published: undefined

मल्लिकार्जुन खड़गे ने ट्वीट कर कहा कि, "मोदी जी के परम मित्र को बचाने की कवायद में मोदी सरकार पूरी तरह बौखला गई है! 45 दिन बाद, भारत जोड़ो यात्रा के विषय में दिल्ली पुलिस को राहुल गांधी के घर पूछताछ के लिए भेजना तानाशाह सरकार का एक और कायरतापूर्ण कारनामा है! संसद चलाओ, जेपीसी बैठाओ, सच्चाई सामने लाओ!"

Published: undefined

दरअसल रविवार को भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कश्मीर में राहुल गांधी द्वारा जिक्र किए गए 'यौन उत्पीड़न' पीड़ितों के बारे में जानकारी मांगने के लिए पुलिस द्वारा दिए गए नोटिस के संबंध में स्पेशल सीपी (कानून-व्यवस्था) सागर प्रीत हुड्डा कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के आवास पर पहुंचे लेकिन करीब दो घंटे के इंतजार के बाद राहुल गांधी से उनकी मुलाकात हो पाई।

Published: undefined

दिल्ली पुलिस की ओर से की गई इस पूछताछ की कार्रवाई पर कांग्रेस नेताओं ने जमकर हमला बोला है। कांग्रेस नेताओं ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भारत जोड़ो यात्रा को समाप्त हुए 45 दिन हो चुके हैं। अगर उन्हें इतनी ही चिंता है तो फरवरी में उनके पास क्यों नहीं गए? राहुल गांधी की कानूनी टीम इसका कानून के अनुसार जवाब देगी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined