हालात

टीवी डिबेट शो में एक महीने तक नहीं जाएंगे कांग्रेस के प्रवक्ता, पार्टी ने जारी किया बयान

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि पार्टी ने अपने प्रवक्ताओं को एक महीने के लिए टीवी चैनलों पर होने वाले बहस के कार्यक्रमों में नहीं भेजने का फैसला किया है। सभी मीडिया चैनलों से अपील है वे अपने कार्यक्रमों में कांग्रेस प्रवक्ताओं को ना बुलाएं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

कांग्रेस पार्टी के नेता अगले एक महीने तक टीवी डिबेट शो में हिस्सा नहीं लेंगे। कांग्रेस ने गुरुवार को फैसला किया है कि वह अपने प्रवक्ताओं को एक महीने तक टीवी चैनलों पर होने वाले बहस के कार्यक्रमों में नहीं भेजेगी।

Published: undefined

पार्टी के मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मीडिया चैनलों और संपादकों से कांग्रेस के प्रतिनिधियों को उनके शो में शामिल नहीं करने का आग्रह किया है। उन्होंने ट्वीट किया, “कांग्रेस ने अपने प्रवक्ताओं को एक महीने के लिए टीवी चैनलों पर होने वाले बहस के कार्यक्रमों में नहीं भेजने का फैसला किया है। सभी मीडिया चैनलों और संपादकों से निवेदन है कि वे अपने कार्यक्रमों में कांग्रेस प्रवक्ताओं को ना बुलाएं।”

Published: undefined

लोकसभा चुनाव परिणाम आने के अगले दिन, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा था कि कोई भी चैनल उनके नेताओं को बहस के लिए न बुलाए। एसपी ने अपने नेताओं को टीवी डिबेट शो में जाने पर प्रतिबंध लगा दिया था। अब कांग्रेस ने यह फैसला लिया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined