हालात

देश में कई जगहों पर सड़क पर उतरे कांग्रेस कार्यकर्ता, राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द करने के खिलाफ किया प्रदर्शन

देश भर के कांग्रेस कार्यकर्ता मोदी सरकार पर हमलावर है। पीएम मोदी पर तानाशाही तरीके से देश चलाने का आरोप लगा रही है। आज देश के अलग-अलग हिस्सों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया तस्वीर वायनाड की है।

मानहानि के एक मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद लोकसभा से राहुल गांधी की अयोग्यता को लेकर देश के कई हिस्सों में कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर है। केरल के वायनाड में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। बता दें कि राहुल वायनाड से सांसद थे। बड़ी संख्या में केरल के कई हिस्सों में कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर इकट्ठा हुए और मोदी सरकार के विरोध में नारेबाजी की। केरल में कई जगह पर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है और जगह-जगह बैरिगेड लगाए गए हैं।

Published: undefined

चंडीगढ़ में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने नई दिल्ली-चंडीगढ़ शताब्दी ट्रेन को चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन पर रोक दिया और उस पर खड़े होकर नारेबाजी की। इस दौरान कार्यकर्ताओं की हाथ में पोस्टर भी थे, जिस पर लिखा था तुम उसे कब तक रोकोगे, RIP डेमोक्रेसी।

Published: undefined

असम में कांग्रेस इकाई ने शनिवार को गुवाहाटी में विरोध मार्च निकाला। हालांकि, पुलिस ने विरोध मार्च को असम सचिवालय पहुंचने से पहले ही रोक दिया और कांग्रेस के कई नेताओं को हिरासत में ले लिया। असम विधानसभा में विपक्ष के नेता देवव्रत सैकिया, कांग्रेस विधायक, दिसपुर में एमएलए क्वार्टर से शुरू हुए विरोध मार्च में शामिल थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी की।

Published: undefined

महाराष्ट्र में भी राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म होने के खिलाफ महाविकास आघाडी के विधायकों ने विरोध प्रदर्शन किया। महाविकास आघाडी के सभी विधायकों ने विधानसभा के बाहर अपने मुंह पर काली पट्टी बांधकर मौन प्रदर्शन में हिस्सा लिया।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined