हालात

यूपी के बस्ती में 3 महीने के बच्चे को हुआ कोरोना, मरने वाले शख्स के संपर्क में आया था बच्चा, मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या 657 पहुंच गई है। इस बीच बस्ती जिले में एक तीन महीने के बच्चे को कोरोनो वायरस की जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव पाया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में एक तीन महीने के बच्चे को कोरोनो वायरस की जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव पाया गया है। बच्चे का सैंपल उसकी मां के साथ, गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में परीक्षण के लिए भेजा गया था, जिसकी रिपोर्ट सोमवार रात मिली। जिसमें बच्चे को कोरोनावायरस से पॉजिटिव पाया गया, जबकि मां की रिपोर्ट का इंतजार है। दोनों को अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है।

Published: undefined

खबरों के मुताबिक, महिला और बच्चे का संबंध उन युवाओं से है, जिनका 30 मार्च को गोरखपुर में कोरोनो वायरस के कारण मौत हो गई थी और वह मिलट नगर इलाके से हैं। जिसे कोरोना वायरस हॉटस्पॉट के रूप में चिह्न्ति किया गया है। जिला मजिस्ट्रेट आशुतोष निरंजन ने कहा कि बस्ती में कोरोनावायरस पॉजिटिव मामलों की संख्या अब 14 है।

Published: undefined

बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या 657 पहुंच गई है। इसी बीच प्रधानमंत्री मोदी ने देश में तीन मई तक लॉकडाउन बढ़ाए जाने की घोषणा की है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined