हालात

कोरोना का खौफ: बिहार के मुजफ्फरपुर में क्वारंटाइन केंद्र में प्रवासी मजदूर ने खुद को लगाई आग, मुंबई से लौटा था युवक

बिहार के मुजफ्फरपुर के गायघाट प्रखंड में प्रवासी मजदूरों ने खुद को आग लगा ली है। सूचना मिलते ही प्रशासन ने स्थानीय पीएचसी में भर्ती करा दिया है जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. प्रवासी मजदूर पूर्णिया जिला का रहने वाला है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बिहार के मुजफ्फरपुर के गायघाट प्रखंड के एक क्वारंटीन केंद्र में रह रहे एक प्रवासी मजदूर ने खुद को आग लगाकर आत्मदाह करने की कोशिश की। गंभीर रूप से जल चुके मजदूर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

Published: undefined

पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया, “35 साल के प्रवासी मजदूर पूर्णिया जिले का रहने वाला है, जो करीब 8 दिन पहले मुंबई से अपनी बाइक से ही मुजफ्फरपुर के कमरथू गांव में अपने ससुराल आया था। ससुराल वालों ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए युवक को क्वारंटीन केंद्र पहुंचा दिया था, तभी से युवक कमरथु में बने क्वारंटीन केंद्र में रह रहा था।”

Published: undefined

बताया जा रहा है कि गुरुवार रात युवक केंद्र के कमरे से निकला और अपनी ही बाइक से पेट्रोल निकालकर अपने शरीर पर उड़ेल कर खुद को आग लगा ली। गायघाट के प्रखंड विकास पदाधिकारी अनिल कुमार ने शुक्रवार को बताया, “आनन-फानन में युवक को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे मुजफ्फरपुर एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया।”

उन्होंने कहा, “आग लगाने के कारणों का पता नहीं चल सका है, हालांकि केंद्र के लोगों का कहना है कि युवक कुछ दिनों से परेशान था। युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। मामले की जांच की जा रही है।”

इसे भी पढ़ें: कोरोना लॉकडाउन: ‘सपनों के शहर ने बहुत नाउम्मीद किया’, प्रवासी मजदूरों के छलके दर्द, बोले- अब नहीं जाएंगे

चौंकाने वाली खबर! एमपी के इंदौर में कोरोना के 61 ऐसे मरीज आए सामने जो घर से बिना निकले हो गए संक्रमित

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined