हालात

हैदराबाद: लॉकडाउन के बीच शहर से गांव लौट रहे मजदूरों के साथ दर्दनाक हादसा, ट्रक की टक्कर में 6 की मौत, कई घायल

कर्नाटक के बाहरी इलाके में मजदूरों को ले जा रहे एक ट्रक को दूसरे ट्रक ने टक्कर मार दी। इस टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई। हादसा आउटर रिंग रोड पर हुआ। यह ट्रक मजदूरों को कर्नाटक के गांवों में ले जा रहा था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया (फाइल फोटो)

कोरोना लॉकडाउन के बीच शहरों में डरे सहमें और भूखे प्यासे मजदूरों का गांव की ओर पैदल मार्च जारी है। भूखे प्यासे मजदूर शहरों से सैकड़ों किलोमीटर दूर अपने गांव के लिए मार्च कर रहे हैं। देश के अलग-अलग शहरों से अपने गांव की ओर मार्च कर रहे मजदूरों को कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

Published: undefined

गांव लौट रहे ऐसे ही मजदूरों के साथ हैदराबाद में दर्दनाक हादसा हुआ है। कर्नाटक के बाहरी इलाके में मजदूरों को ले जा रहे एक ट्रक को दूसरे ट्रक ने टक्कर मार दी। इस टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई। हादसा आउटर रिंग रोड पर हुआ। यह ट्रक मजदूरों को कर्नाटक के गांवों में ले जा रहा था। लॉकडाउन के कारण बेरोजगार हुए 30 मजदूर कर्नाटक के रायचूर जिले में अपने गांव लौट रहे थे। इस हादसे में छह अन्य घायल हो गए।

Published: undefined

पुलिस के अनुसार, रांगा रेड्डी जिले के पेद्दा गोलकोंडा गांव के पास मजदूरों को ले जा रहे ट्रक को पीछे से दूसरे ट्रक ने टक्कर मार दी। मृतकों में ट्रक का ड्राइवर और एक लड़की भी शामिल है। जबकि पांच लोगों की मौत सरकारी अस्पताल उस्मानिया में हुई। छह घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined