हालात

कोरोना: दिल्ली से मुरैना जा रहे शख्स की 200 किलोमीटर पैदल चलने के बाद मौत, परिवार ने कहा- भूख-प्यास से गई जान

मृतक के परिजनों का कहना है कि रणवीर की मौत भूख की वजह से हुई है। सिकंदरा थाना अध्यक्ष कुलदीप सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई है। खबरों के अनुसार, रणवीर सिंह दिल्ली में एक होटल में टिफिन डिलीवरी का काम करता थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

कोरोना वायरस की दहशत और लॉकडाउन के बीच दिल्ली से अभी भी मजदूरों का अपने गांवों के लिए पैदल मार्च जारी है। इस बीच एक एक व्यक्ति की पैदल गांव जाते समय रास्ते में मौत हो गई है। दिल्ली से पैदल मुरैना के बड़फरा गांव के लिए निकले 39 साल के व्यक्ति ने आगरा के सिकंदरा थाने में रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि मौत से पहले रणवीर नाम का यह व्यक्ति 200 किलोमीटर चल चुका था।

Published: undefined

बताया जा रहा है कि रणवीर शुक्रवार की शाम 3 बजे अपने साथियों के साथ दिल्ली से अपने गांव के लिए पैदल निकले थे। शाम 6 बजे उन्होंने अंबाह में ब्याही अपनी बहन पिंकी को फोन करके बताया कि मैं फरीदाबाद आ गया हूं और जल्द ही घर पहुंच जाऊंगा। शनिवार सुबह आगरा पहुंचने के बाद उनके साथी आगे निकल गए। बताया जा रहा है कि सुबह 6.30 बजे सिकंदरा थाना इलाके में सड़क किनारे रणवीर सिंह उनकी मौत हो गई।

Published: undefined

वहीं, परिजनों का कहना है कि रणवीर की मौत भूख-प्यास की वजह से हुई है। सिकंदरा थाना अध्यक्ष कुलदीप सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई है। खबरों के अनुसार, रणवीर सिंह दिल्ली में एक होटल में टिफिन डिलीवरी का काम करता थे। लॉकडाउन की वजह से होटल मालिक ने उनकी छुट्‌टी कर दी थी।

Published: undefined

रणवीर के परिवार में उनकी बुजुर्ग मां हैं। उनकी मां के अलावा उनकी पत्नी ममता, बेटी गीता, आराध्या और बेटा अंशू है। रणवीर अपने परिवार के पालन पोषण के लिए तीन साल पहले नौकरी करने दिल्ली आए थे। शनिवार शाम जब रणवीर का शव बड़फरा गांव पहुंचा तो इलाके में मातम पसर गया। पत्नी, बच्चे और बूढ़ी मां का रो-रोकर बुरा हाल है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined