हालात

पति मोहम्मद शमी के घर में जबरन घुसीं हसीन जहां, बवाल करने पर गिरफ्तार, पुलिस पर लगाया मिलीभगत का आरोप

अमरोहा पुलिस में क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने धारा 151 में चलान करने के बाद हसीन जहां को एसडीएम कोर्ट लेकर पहुंची है। बता दें कि हसीन जहां रविवार की शाम अचानक अपने ससुराल अमरोहा पहुंची और जबरदस्ती घर में दाखिल हुई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी और उनकी पत्‍नी हसीन जहां के बीच आरोप- प्रत्यारोप का दौर जारी है। इस बीच अमरोहा पुलिस ने शांति भंग करने के आरोप में हसीन जहां को गिरफ्तार कर लिया है। धारा-151 में चलान करने के बाद हसीन जहां को एसडीएम कोर्ट ले जाया गया है। दरअसल हसीन जहां रविवार की शाम अचानक अपने ससुराल अमरोहा पहुंच गईं। उनके साथ उनकी बेटी और उसकी आया मौजूद थी। जैसे वे सभी घर में दाखिल हुए वहां मौजूद उनकी सास और देवर के साथ उनका झगड़ा हो गया। मोहम्‍मद शमी के परिवारवालों ने हसीन जहां को रोकने की कोशिश की लेकिन हसीन जहां जबरदस्ती घर में घुस गईं, हंगामा बढ़ने पर घर के बाहर ग्रामीणों की भीड़ जुट गईं।

Published: undefined

हंगामे की सूचना के बाद डिडौली पुलिस मौके पर पहुंचीं और दोनों पक्षों में समझौते की बात कही। लेकिन दोनों पक्षों में समझौता की कोई गुंजाइश देख पुलिस ने हसीन जहां को अपने साथ ले गई। शमी की मां ने आरोप लगाया कि हसीन जहां जबरदस्ती घर में घुस गई है जो कि कानून के खिलाफ है। शमी के परिजनों ने हसीन से दो टूक कह दिया कि गांव के घर से उनका कोई ताल्लुक नहीं रहा है। उनका ठिकाना शमी के मुरादाबाद के नए घर में है, वह वहीं जाएं। इस पर घर में पहुंची महिला एसओ को हसीन जहां ने दो टूक जवाब दिया। उन्होंने कहा कि वह अपने पति के घर आई है। ये मेरा और मेरे पति का घर है। मैं यहीं पर रहूंगी।

Published: undefined

सोमवार की सुबह इस ड्रामे में नया मोड़ उस समय आया, जब हसीन जहां ने मीडिया के सामने अमरोहा पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा, “पुलिस उसे बिना किसी अपराध के जबरदस्ती लेकर आई है। रविवार की रात से उन्हें और उनकी बेटी को अभी तक खाने के लिए कुछ नहीं दिया गया है। जिसके कारण उसकी बेटी भूख से रो रही है।

Published: undefined

हसीन जहां ने आगे आरोप लगाया कि मोहम्मद शमी की ऊंची पहुंच और पैसे की वजह से यूपी पुलिस उसे परेशान कर रही है। उन्होंने आगे कहा कि क्‍या सरकार ये नहीं देख रही है? सरकार बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओं की बात करती है और मैं भी एक बेटी हूं। मेरे साथ कैसा बर्ताव किया जा रहा है।

Published: undefined

बता दें कि क्रिकेटर मोहम्मद शमी का अपनी पत्नी हसीन जहां से बीते एक साल से विवाद चल रहा है। इसको लेकर आए दिन दोनों ही ओर से आरोप-प्रत्यारोप लगाए जाते रहते हैं। इससे पहले हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर फिक्सिंग जैसे और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। हालांकि शमी को दोनों ही मामलों में क्लीन चिट मिल गई थी और वर्ल्ड कप 2019 की टीम में भी वो शामिल हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined