हालात

पंजाब में नशे के खिलाफ निकाली गई साइकिल रैली, मुख्यमंत्री भगवंत मान ने दिखाई हरी झंडी

सीएम भगवंत मान ने कहा कि पंजाब में रोजगार के अधिक अवसर दिए जाएंगे। ताकि समाज में ड्रग्स के लिए कोई जगह न बचे। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में, बड़े स्तर पर इस तरह की जागरूकता पहल शुरू की जाएगी। युवाओं को जागरूक कर ड्रग्स से दूर किया जाएगा।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

पंजाब में नशे के खिलाफ लोगों को जागरुक करने के लिए रविवार को साइकिल रैली निकाली गई। इस रैली में 15,000 से अधिक लोगों ने हिस्सा लिया। जागरुकता रैली को सीएम भगवंत मान ने हरी झंडी दिखाई। इस मौके पर सभा को संबोधित करते हुए सीएम मान ने कहा कि संगरूर क्रांतिकारियों की भूमि है। आज संगरूर के लोग एक बार फिर नेक काम के लिए एकत्रित हुए हैं।

Published: undefined

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि इस रैली का उद्देश्य नशीले पदार्थ के खिलाफ जागरूकता पैदा करना है। पंजाब में रोजगार के अधिक अवसर दिए जाएंगे। ताकि समाज में ड्रग्स के लिए कोई जगह न बचे। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में, बड़े स्तर पर इस तरह की जागरूकता पहल शुरू की जाएगी। युवाओं को जागरूक कर ड्रग्स से दूर किया जाएगा।

Published: undefined

भगवंत मान ने कहा कि पंजाब की धरती पर कोई भी बीज बोया जा सकता है, लेकिन नफरत का बीज यहां किसी भी कीमत पर बोने नहीं देंगे। अगर हमारा स्वास्थ्य और दिमाग फिट होगा, तो हम राज्य को उच्च विकास पथ पर ले जाएंगे। मान ने कहा कि उनकी सरकार ड्रग्स के खिलाफ कई योजनाओं पर काम कर रही है। ड्रग्स प्रभावित मरीजों के बेहतर इलाज के लिए कई क्लीनिक खोले जाएंगे। रैली शुरू होने से पहले पंजाबी लोक गायक हरजीत हरमन ने परफॉर्म किया।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined