हालात

मनोहर सरकार में दबंगों ने खेला ‘खूनी खेल’, मुस्लिम परिवार को बेरहमी से पीटा, वायरल वीडियो में चीख पुकार कैद

मनोहर सरकार की पुलिस के दावे एक बार फिर से खोखले साबित हुए हैं। गुरुग्राम में दबंगों ने मुस्लिम परिवार के घर में घुसकर एक शख्स की जमकर की पिटाई की। इस पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला होली के दिन का है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  

हरियाणा के गुरुग्राम में मामूली बात को लेकर दबंगों ने एक घर में घुसकर मुस्लिम परिवार के साथ जमकर मारपीट की है। इतना ही नहीं दबंगों ने तब तक पीटा जब तक की पीड़ित बेसुध नहीं हो गया। सरेराम हुई गुंडागर्दी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Published: 23 Mar 2019, 9:39 AM IST

खबरों के मुताबिक, होली के दिन मुस्लिम परिवार के कुछ बच्चे शाम को तकरीबन साढ़े 5 बजे घर के बाहर ही क्रिकेट खेल रहे थे। इस दौरान इस दौरान उनकी बॉल होली खेल रहे युवकों को जा लगी। इस बात को लेकर होली खेल रहे युवक भड़क गए और घर पर पथराव शुरू कर दिया। देखते ही देखते करीब 30 से 35 बदमाशों ने लाठी डंडों के साथ घर के सदस्यों पर हमला बोल दिया।

Published: 23 Mar 2019, 9:39 AM IST

पीड़ित महिला समीरा ने कहा कि हम कुछ मेहमानों के लिए भोजन बना रहे थे जब अचानक वे हमारे घर में घुस गए। जब मैंने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने मुझे लाठियों से पीटा। मैंने उनसे पूछा कि क्या हुआ है। लेकिन उन्होंने गाली गौलच देते हुए पिटाई की।

Published: 23 Mar 2019, 9:39 AM IST

वायरल वीडियो में साफ दिख रहा कि कैसे दबंग लाठी डंडों से युवक की पिटाई कर रहे हैं। घर की महिलाएं इस घटना के बाद चीख रही हैं और दबंगों से माफी की गुहार लगा रही हैं लेकिन वो मानने को तैयार नहीं है।

Published: 23 Mar 2019, 9:39 AM IST

वहीं इस घटना को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि जिस तरह सत्ता के लिए हिटलर के गुंडे लोगों को पीटते थे, उसका खून करते थे, उसी तरह मोदी जी भी सत्ता के लिए ये करवा रहे हैं, हिटलर के रास्ते चल रहे हैं. पर मोदी समर्थकों को दिखाई नहीं देता कि हमारा भारत किधर जा रहा है?

Published: 23 Mar 2019, 9:39 AM IST

घटना की जानकारी देते हुए डीसीपी हिमांशु गर्ग ने बताया कि यह घटना होली के दिन बॉल लगने के कारण शुरू हुआ था। शुरुआती जांच में सामने आया है कि आरोपी पक्ष के साथ शुरुआत में मारपीट की गई थी। उन्होंने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है और उससे पूछताछ हो रही है।

Published: 23 Mar 2019, 9:39 AM IST

वहीं इस मामले में अब तक एसीपी क्राइम शमशेर सिंह ने बताया कि हमलावरों के खिलाफ धारा 307,452,427,506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। दर्जनों लोगों के खिलाफ इस केस में मामला दर्ज किया गया है, वहीं गुरुग्राम पुलिस ने भी इस बात की जानकारी अपने ट्विटर के जरिए दी है। गुरूग्राम पुलिस ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वहीं इस घटना को लेकर पीड़ित परिवार का कहना है कि शराब के नशे में धुत दबंगों ने उनकी बुरी तरह से पिटाई की है। पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धाराओ के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

Published: 23 Mar 2019, 9:39 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 23 Mar 2019, 9:39 AM IST