हालात

पद्मावत के कारोबार से दीपिका खुश, गुरुग्राम के स्कूल बस में हुई हिंसा की जांच करेगी एसआईटी 

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’बेहतर प्रदर्शन कर रही है। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कहा कि भारत में अच्छी कमाई से वह बहुत उत्साहित और गौरवान्वित हैं।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  फिल्म पद्मावत के कारोबार से अभिनेत्री दीपिका पादुकोण खुश

फिल्म ‘पद्मावत’ को करणी सेना समेत कई संगठनों के विरोध के बावजूद उसकी कमाई पर कोई खास असर नहीं पड़ा है। संजय लीला भंसाली की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतर प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए सिर कलम करने जैसी धमकी का सामना कर चुकीं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने भारत में 56 करोड़ रुपये की कमाई से बहुत उत्साहित और गौरवान्वित हैं।

दीपिका पादुकोण ने ट्वीट किया, “मैं बता नहीं सकती कि कितना खुश और गौरवान्वित हूं। इतने प्यार के लिए शुक्रिया।”

Published: undefined

इससे पहले दीपिका ने कहा था कि वह उनमें से नहीं हैं, जो बॉक्स-ऑफिस पर फिल्म की कमाई देखते हैं। लेकिन इस बार वह इस पर नजर रखे हुए हैं और उन्हें लगता है कि फिल्म की शुरुआत धमाकेदार कमाई के साथ होगी।

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के संदर्भ में दिग्गज अभिनेत्री आशा पारेख का कहना है, “देश पागल हो गया है।” फिल्म को विशेष स्क्रीनिंग में देखने के बाद आशा पारेख ने कहा, “मुझ पर विश्वास करो, मैं सो नहीं पा रही हूं। फिल्म देखने के बाद से मैं उसमें खो गई हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “संजय लीला भंसाली ने कलाकारों से जिस तरह काम कराया है। उसे देख कर मेरे मन करता है कि काश मैं भंसाली की हीरोइन बनने के लिए 30 साल की हो सकती। लेकिन मैं दीपिका पादुकोण को उनके काम के लिए बधाई देना चाहूंगी।”

उन्होंने कहा, “मैं हैरान हूं कि करणी सेना शोर क्यों मचा रही है। फिल्म में राजपूतों के खिलाफ कुछ भी नहीं है। भंसाली पहले जैसी सभी फिल्मों की तरह समुदाय की महिमा का बखान कर रहे हैं।”

उधर इस फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर गुड़गांव में हुई हिंसा की जांच के लिए एसआईटी गठित किया गया है। इस हिंसा की जांच डीएसपी अशोक बख्शी करेंगे। 24 जनवरी को एक निजी स्कूल के 20-25 छात्र बाल-बाल बच गए थे जब ‘पद्मावत’ फिल्म की रिलीज के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए 60-70 प्रदर्शनकारियों ने लाठियों से बस पर हमला कर दिया था और ड्राइवर से गाड़ी रोकने के लिए कहा था। ड्राइवर ने उनकी धमकी को अनसुना किया तो भीड़ ने बस पर पथराव कर दिया था।

Published: undefined

गुरुग्राम में फिल्म पद्मावत को लेकर हुई हिंसा में पुलिस ने गुरुग्राम के करणी सेना प्रमुख ठाकुर कुशलपाल को हिरासत में लिया गया है। इससे पहले फिल्म ‘पद्मावत’ के विरोध में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की नाक काटने की धमकी देने वाले करणी सेना के नेता सूरजपाल अम्मू को 26 जनवरी को गिरफ्तार कर लिया गया था। अम्मू को 4 दिनों के लिए 29 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Published: undefined

16वीं शताब्दी के कवि मलिक मुहम्मद जायसी के उपन्यास ‘पद्मावत’ पर आधारित फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेता शाहिद कपूर ने मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined