हालात

'AAP तोड़कर बीजेपी में आ जाओ, CBI-ED के केस बंद करवा देंगे', मनीष सिसोदिया का बड़ा दावा

मनीष सिसोदिया ने कहा कि ने मुझे आम आदमी पार्टी छोड़ बीजेपी में शामिल होने का ऑफर दिया गया है। सिसोदिया का दावा है कि बीजेपी ने उन्हें आम आदमी पार्टी को तोड़ने पर सीबीआई और ईडी के सभी केस बंद कराने का ऑफर दिया है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images 

दिल्ली के उपमुख्मंत्री मनीष सिसोदिया ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मनीष सिसोदिया ने कहा कि ने मुझे आम आदमी पार्टी छोड़ बीजेपी में शामिल होने का ऑफर दिया गया है। सिसोदिया का दावा है कि बीजेपी ने उन्हें आम आदमी पार्टी को तोड़ने पर सीबीआई और ईडी के सभी केस बंद कराने का ऑफर दिया है।

Published: 22 Aug 2022, 11:36 AM IST

"BJP ने भेजा संदेश, AAP तोड़कर हमारे साथ आओ"

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने ट्वीट कर यह दावा किया है। उन्होंने लिखा, मेरे पास भाजपा का संदेश आया है- “आप” तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI ED के केस बंद करवा देंगे। मेरा भाजपा को जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूँ, राजपूत हूं, सर कटा लूंगा लेकिन भ्रष्टाचारियो-षड्यंत्रकारियों के सामने झुकूंगा नहीं। मेरे खिलाफ सारे केस झूठे हैं, जो करना है कर लो।"

Published: 22 Aug 2022, 11:36 AM IST

सिसोदिया के खिलाफ जारी हुआ सर्कुलर नोटिस

गौरतलब है कि मनीष सिसोदिया पर दिल्ली की नई आबकारी नीति में घोटाले का आरोप है। इसको लेकर सीबीआई ने कुछ दिन पहले ही सिसोदिया के आवास समेत देश के 7 राज्य के 21 जगहों पर छापेमारी की थी। वहीं सीबीआई ने मनीष सिसोदिया समेत 8 लोगों के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर भी जारी किया है। इसके बाद से ये सभी लोग देश छोड़कर नहीं जा सकते हैं। सीबीआई का आरोप है कि दिल्ली की नई शराब नीति में बनाने और इसके लागू करने में घोटाला हुआ है। सीबीआई का आरोप है कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के क़रीबी अमित अरोड़ा, दिनेश अरोड़ा, अर्जुन पांडे ने इस आबकारी नीति लागू होने के एवज़ में कमीशन लिया। इस मामले में दर्ज एफआईआर में मनीष सिसोदिया को पहला आरोपी बनाया गया है।

Published: 22 Aug 2022, 11:36 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 22 Aug 2022, 11:36 AM IST