हालात

दिल्ली सरकार को नहीं मिल रहे टीके, पर बीजेपी के गौतम गंभीर ने लगा दिया वैक्सीनेशन कैंप

गौतम गंभीर ने कहा कि कई दिनों से टीकों के लिए अनुरोध किया जा रहा था। हमने उचित दिशानिर्देशों के तहत टीकाकरण प्रदान करने के लिए कुछ अस्पतालों के साथ करार किया है।हम अपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पूर्ण टीकाकरण के दृष्टिकोण को साकार करना चाहते हैं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

पूर्वी दिल्ली से बीजेपी के लोकसभा सांसद गौतम गंभीर ने गुरुवार को सभी वयस्कों के लिए मुफ्त कोविड टीकाकरण शिविर शुरू किया। उन्होंने 10,000 लाभार्थियों का टीकाकरण करने की योजना बनाई है। यह शिविर कड़कड़डूमा में जागृति एन्क्लेव में उनके कार्यालय में शुरू किया गया है और हर दिन लगभग 300 लोगों को टीका लगाने की उम्मीद है।

Published: undefined

कोरोना की दूसरी लहर के दौरान, गौतम गंभीर लगातार अपने फाउंडेशन के माध्यम से कोविड से संबंधित विभिन्न वस्तुओं का वितरण कर रहे हैं, जिनमें ऑक्सीजन सिलेंडर, कंसंट्रेटर और फैबीफ्लू दवा शामिल हैं। गंभीर ने कहा कि वह अपनी टीम और गौतम गंभीर फाउंडेशन (जीजीएफ) के साथ लोगों को संकट से निकालने के लिए जितना हो सके उतना योगदान दे रहे हैं।

Published: undefined

उन्होंने कहा, "कई दिनों से टीकों के लिए अनुरोध किया जा रहा था। हमने उचित दिशानिर्देशों के तहत टीकाकरण प्रदान करने के लिए कुछ अस्पतालों के साथ करार किया है और लागत जीजीएफ द्वारा वहन की जाएगी। हम अपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पूर्ण टीकाकरण के दृष्टिकोण को साकार करना चाहते हैं। हम सभी दिल्लीवासियों से अपील करते हैं कि वे आगे आएं और इसका फायदा उठाएं। यह सुरक्षित भारत की दिशा में एकमात्र सुरक्षित रास्ता है।

Published: undefined

खास बात ये है कि एक तरफ जहां बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने लोगों को फ्री में वैक्सीन देने के लिए टीकाकरण कैंप शुरू किया है, उसी दिल्ली की केजरीवाल सरकार टीकों की घोर कमी का सामना कर रही है, जिसके कारण दिल्ली सरकार को कुछ दिन पहले 18 वर्ष से अधिक आयु के लोगों के लिए अपना वैक्सीनेशन सेंटर बंद करना पड़ा था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined