हालात

दिल्ली: पीएम मोदी की भतीजी से लूटपाट करने वाला एक बदमाश गिरफ्तार, CCTV में स्कूटी पर फरार होते दिखे थे आरोपी

गिरफ्तारी से पहले लूटपाट करने वाले बदमाशों का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया था। सीसीटीवी में स्कूटी पर सवार दो बदमाश दिखाई दिए थे। सीसीटीवी फुजेट के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती बेन मोदी के साथ लूटपाट के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए बदमाश का नाम नोनू बताया जा रहा है। गिरफ्तार किए गए बदमाश से पुलिस पूछताछ कर रही है।

Published: 13 Oct 2019, 9:39 AM IST

इससे पहले लूटपाट करने वाले बदमाशों का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया था। सीसीटीवी में स्कूटी पर सवार दो बदमाश दिखाई दिए थे। सीसीटीवी फुजेट के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही थी। पुलिस ने दावा किया था कि वह बदाशों के करीब पहुंच है और जल्द गिरफ्तारी होगी।

Published: 13 Oct 2019, 9:39 AM IST

गौरतलब है कि पीएम मोदी की भतीजी से शनिवार को लूटपाट हुई थी। अमृतसर से दिल्ली पहुंची पीएम मोदी की भतीजी दमयंती बेन मोदी के साथ सिविल लाइंस इलाके में बने गुजराती समाज भवन के पास यह घटना हुई थी। ऑटो से उतरते ही स्कूटी सवार दो युवक उनके हाथ से पर्स छीनकर फरार हो गए थे।

Published: 13 Oct 2019, 9:39 AM IST

बताया जा रहा है कि पीएम मोदी की भतीजी दमयंती बेन मोदी के पर्स में 56 हजार रुपये और कुछ जरूरी कागजात थे। राजधानी दिल्ली में पीएम मोदी की भतीजी से लूटपाट की घटना के बाद हड़कंप मंच गया था। घटना के तुरंत बाद से ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई थी, और अब एक बदमाश की गिरफ्तारी हुई है। वहीं दूसरे बदमाश की अभी भी तलाश जारी है।

Published: 13 Oct 2019, 9:39 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 13 Oct 2019, 9:39 AM IST