हालात

सीएम केजरीवाल को गृह मंत्रालय के इशारे पर दिल्ली पुलिस ने किया हाउस अरेस्ट, AAP ने किया दावा

आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि सिंघु बॉर्डर पर किसानों से सीएम केजरीवाल ने मिलकर कहा था कि हम ‘सेवादारों’ की तरह आपकी सेवा करेंगे और समर्थन करेंगे। उनके लौटने के बाद हाउस अरेट कर लिया गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के भारत बंद के बीच देश की राजधानी दिल्ली से बड़ी खबर सामने आई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली पुलिस ने गृह मंत्रालय के इशारे पर हाउस अरेस्ट कर लिया है। यह दावा आम आदमी पार्टी ने किया है। पार्टी के मुताबिक, सीएम केजरीवाल कल सिंघु बॉर्डर गए थे उसके बाद से उन्हें पुलिस ने हाउस अरेट कर लिया है।

Published: 08 Dec 2020, 11:06 AM IST

आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा, “सिंघु बॉर्डर पर किसानों से सीएम केजरीवाल ने मिलकर कहा था कि हम 'सेवादारों' की तरह आपकी सेवा करेंगे और समर्थन करेंगे। उनके लौटने के बाद दिल्ली पुलिस ने उनके आवास को सभी तरफ से बैरिकेड कर दिया, उन्हें गृह मंत्रालय के इशारे पर घर में हाउस अरेट कर लिया।”

Published: 08 Dec 2020, 11:06 AM IST

सौरव भारद्वाज ने आगे कहा, “किसी को भी सीएम केजरीवाल के घर के अंदर जाने की अनुमति नहीं है और न ही सीएम को बाहर आने की अनुमति नहीं है। कल सीएम से मिलने गए विधायकों को पुलिस ने तब पीटा जब वे उनसे मिलने गए थे। कार्यकर्ताओं को उनसे मिलने की भी अनुमति नहीं थी।”

Published: 08 Dec 2020, 11:06 AM IST

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को हाउस अरेस्ट किए जाने के आम आदमी पार्टी के दावे को दिल्ली पुलिस ने गलत करार दिया है। इस संबंध में डीसीपी नॉर्थ एंटो अल्फोंस ने कहा कि दिल्ली के सीएम के रूप में अरविंद केजरीवाल कहीं भी आ जा सकते हैं।

Published: 08 Dec 2020, 11:06 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 08 Dec 2020, 11:06 AM IST