हालात

दिल्ली पुलिस ने तीन आतंकियों को किया गिरफ्तार, विस्फोटक और ग्रेनेड बरामद

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, आतंकी राजधानी में किसी बड़ी आतंकी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें घटना को अंजाम देने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया। 

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल इस्लामिक स्टेट ऑफ जम्मू-कश्मीर के तीन आतंकियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। पुलिस के मुताबिक, आतंकियों के पास से भारी मात्रा में विस्फोटक और ग्रेनेड बरामद किए गए हैं। खबरों के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि आतंकी दिल्ली में किसी बड़ी आतंकी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें घटना को अंजाम देने से पहले ही पकड़ लिया। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल इस पूरे मामले में प्रेस कांफ्रेंस कर अधिक जानकारी देगी।

पंजाम के अमृतसर के निरंकारी भवन में अतंकियों द्वारा धमाका किए जाने के बाद से ही दिल्ली पुलिस अलर्ट पर थी। शहर में जगह-जगह तलाशी ली जा रही थी। इसी दौरान इन आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Published: undefined

अमृतसर के पास निरंकारी भवन में आतंकी हमला हुआ था, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई थी। इसके अलावा भी पंजाब में इन दिनों आतंकी गतिविधियां देखी गई थीं। यही वजह है कि दिल्ली समेत आसपास के दूसरे में अलर्ट के बाद सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined