हालात

डॉ कफील के भाई पर गोरखनाथ मंदिर के पास जानलेवा हमला, तीन गोलियां लगीं, हालत गंभीर

बीआरडी मेडिकल कॉलेज ऑक्सीजन कांड से खबरों में आए डॉ कफील के भाई पर गोरखपुर में जानलेवा हमला हुआ है। बदमाशों ने उनपर फायरिंग की। उन्हें तीन गोलियां लगी हैं। उन्हें गंभीर हालत में शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया 

गोरखपुर के बीआरडी ऑक्सीजन केस से चर्चा में आए डॉ कफील खान के छोटे भाई काशिफ जमील पर रविवार देर रात गोरखपुर में जानलेवा हमला हुआ है। उन पर गोरखनाथ मंदिर से कुछ दूरी पर अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी। खबरों के मुताबिक काशिफ जमील को तीन गोलियां लगी हैं और उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Published: 11 Jun 2018, 1:28 AM IST

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार रात करीब साढ़े दस बजे डॉक्टर कफील के भाई काशिफ जमील किसी काम को निपटा कर घर वापस जा रहे थे। वे जैसे ही गोरखनाथ मिंदर के नजदीक पुल क्रॉस करने के बाद कोतवाली थाना क्षेत्र में पहुंचे, बाइक सवार दो बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी। कई राउंड की फायरिंग में काशिफ जमील को तीन गोलियां लगीं। जिस समय फायरिंग हुई, उस समय काशिफ जमील भी बाइक पर ही थे।

Published: 11 Jun 2018, 1:28 AM IST

काशिफ जमील के परिवार ने उन्हें गोरखपुर के स्टार हॉस्पिटल में भर्ती कराया है, जहां खबर लिखे जाने तक उनका ऑपरेशन चल रहा था। गोरखपुर के एसएसपी शलभ माथूर ने बताया कि पुलिस टीम घटना स्थल और हॉस्पिटल पहुंच चुकी है। दोनों जगह से अपराधियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। अभी काशिफ जमील ने कोई बयान नहीं दिया है।

Published: 11 Jun 2018, 1:28 AM IST

गौरतलब है कि डॉ. कफील खान और उनका परिवार लगातार प्रदेश सरकार पर गंभीर आरोप लगाता रहा है। बीआरडी केस में जेल गए कफील ने जमानत पर बाहर आने के बाद भी अपने व परिवार पर खतरे की बात कही थी।

गोराखपुर के बीआरडी अस्पताल में ऑक्सिजन की कमी से कई बच्चों के मरने के मामले में डॉ. कफील को जिम्मेदार मानते हुए उन्हें जेल भेज दिया गया था। बाद में उनको हाई कोर्ट से जमानत मिली थी।

Published: 11 Jun 2018, 1:28 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 11 Jun 2018, 1:28 AM IST