हालात

एल्विश यादव को कोटा पुलिस ने हिरासत में लेने के बाद छोड़ा, सांपों के जहर बेचने का है आरोप

अब तक एल्विश यादव के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं जिनको लेकर लगातार विवाद जारी है। हालांकि एल्विश ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

यूट्यूबर और बिग बॉस के विनर एल्विश यादव को राजस्थान की कोटा पुलिस ने पूछताछ की गई। पुलिस ने बताया कि वाहनों की चेकिंग के दौरान एल्विश से पूछताछ की। एल्विश के बारे में पता चला कि उस पर नोएडा में केस दर्ज है। इसके चलते नोएडा पुलिस को सूचना दी गई, फिर वहां से बताया कि वह अभी वांछित नहीं और मामले में जांच चल रही है। इसके चलते उसे छोड़ दिया गया। पहले खबर आई थी कि एल्विश यादव को राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Published: undefined

अब तक एल्विश यादव के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं जिनको लेकर लगातार विवाद जारी है। हालांकि एल्विश ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया है। उसका कहना है कि उनके जो वीडियो, सांप के साथ के वायरल हो रहे हैं, वह 6 महीने पुराने के हैं जिसे उन्होंने गाने की शूटिंग के लिए शूट किया था।

Published: undefined

दरअसल, एल्विश यादव को पकड़ने के लिए बीजेपी सांसद मेनका गांधी की संस्था 'पीपल फॉर एनिमल' संस्था ने एक जाल बिछाया था। उनकी तरफ से फोन करके रेव पार्टी में सांप के जहर की सप्लाई करने को कहा गया था, जिसके बाद किसी राहुल यादव का नंबर मिला था। उसके बाद नोएडा पुलिस ने 5 लोगों को अरेस्ट कर एल्विश यादव के खिलाफ FIR दर्ज की थी। साथ ही खबर थी कि उन्हें अरेस्ट कर लिया गया है लेकिन ऐसा तब तक नहीं हुआ था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined