हालात

फिर टला बड़ा विमान हादसा! मुंबई जा रही विस्तारा की फ्लाइट से टकराया पक्षी, वाराणसी में करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

बताया जा रहा है कि विमान नंबर यूके 622 (Flight No. UK 622) से पक्षी टकरा गया था। विमान की इमरजेंसी लैंडिग होने के बाद सभी ने राहत की सांस ली। विमान में सभी यात्री सुरक्षित है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

देश में विमानों के इमरजेंसी लैंडिंग का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है, स्पाइसजेट, इंडिगो के बाद अब विस्तारा एयरलाइंस की एक फ्लाइट ने वाराणसी में इमरजेंसी लैंडिंग की है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक विमान की इमरजेंसी लैंडिंग से सनसनी फैल गई।

Published: undefined

जानकारी के मुताबिक लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट, बाबतपुर में शुक्रवार शाम को फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग हुई। बताया जा रहा है कि विमान नंबर यूके 622 (Flight No. UK 622) से चिड़िया टकराई थी। विमान की इमरजेंसी लैंडिग होने के बाद सभी ने राहत की सांस ली। विमान में सभी यात्री सुरक्षित है।

Published: undefined

खबरों की मानें तो विमान ने शाम को करीब चार बजे वाराणसी से मुम्बई के लिए उड़ान भरी थी। उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही विमान से पक्षी टकरा गया। इसके बाद विमान को वापस रनवे पर लाना पड़ा।

डीजीसीए के मुताबिक, विस्तारा ए-320 विमान वीटी-टीएनसी ऑपरेटिंग फ्लाइट यूके-622 (वाराणसी-मुंबई) से हवा में एक पक्षी टकरा गया। इसके बाद फ्लाइट को वापस वाराणसी में लैंड कराया गया। विमान वाराणसी में सुरक्षित उतर गया है और राडोम क्षतिग्रस्त हो गया है। एयरक्राफ्ट को एयरक्राफ्ट ऑन ग्राउंड घोषित कर दिया गया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined