हालात

बिहार विधानसभा परिसर में मिली शराब की खाली बोतलें, तेजस्वी बोले- शराब माफिया के साथ हमने देखी है सीएम की तस्वीर

तेजस्वी यादव ने कहा कि शराब माफिया के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तस्वीर हमने देखी है। नीतीश कुमार के मंत्रियों को अपराध करने की छूट है। मुख्यमंत्री को बिहार की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बिहार विधानसभा परिसर में शराब की खाली बोतलें मिलने पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने गंभीर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने पूछा कि बिहार विधानसभा के अंदर शराब की बोतल कहां से आई? मुख्यमंत्री को खुद मुआयना करना चाहिए। शराब माफिया के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तस्वीर हमने देखी है। नीतीश कुमार के मंत्रियों को अपराध करने की छूट है। मुख्यमंत्री को बिहार की जनता से माफी मांगनी चाहिए। साथ ही उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।

Published: 30 Nov 2021, 3:15 PM IST

विधानसभा परिसर में शराब खाली बोतलें मिलने की खबर आने के बाद तेजस्वी यादव देखने पहुंचे। उन्होंने इसका वीडियो भी ट्विटर पर शेयर करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के चेंबर से कुछ कदम की दूरी पर ही अलग-अलग ब्रांड की शराब उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि कड़ी सुरक्षा के बीच चालू सत्र में ही विधानसभा में शराब मिल रही है तो बाकी बिहार की आप कल्पना ही कर सकते हैं।

Published: 30 Nov 2021, 3:15 PM IST

विधानसभा में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस मुद्दे पर बयान दिया। उन्होंने कहा, “मैंने उनसे (उप मुख्यमंत्री) पूछा, उन्होंने कहा कि इस परिसर में कहीं शराब की बोतलें मिलीं हैं। यह बेहद खराब है। यह कैसे बर्दाश्त किया जा सकता है? मैं स्पीकर के सामने यह कहता हूं, अगर वह अनुमति देते हैं तो मैं सभी से आज ही इसकी जांच करने के लिए कहूंगा।”

मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं मुख्य सचिव और डीजीपी को जांच कराने के लिए कहूंगा। यहां बोतलें मिलना कोई सामान्य बात नहीं है। ऐसा करने वाले को बख्शा नहीं जाना चाहिए। कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

Published: 30 Nov 2021, 3:15 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 30 Nov 2021, 3:15 PM IST