हालात

जम्मू-कश्मीर में दो जगहों पर मुठभेड़, बडगाम में 1 जवान शहीद, एक घायल, शोपियां में तीन आतंकी ढेर

शोपियां जिले के बड़ीगाम इलाके में भी सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है। कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक, शोपियां एनकाउंटर में तीन आतंकवादी मारे गए हैं। उनके पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

जम्मू-कश्मीर में एक साथ दो जगहों पर सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है। बडगाम जिले के बीरवाह में आतंकियों से मुठभेड़ में जम्मू-कश्मीर पुलिस के एसपीओ अल्ताफ अहमद शहीद हो गए हैं। वहीं, एक जवान भी घायल हो गया है। बीरवाह में आंतकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। इसके बाद सुरक्षा बलों ने इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया। जैसे ही सुरक्षा बल आतंकियों के ठिकाने के बारीब पहुंचे, आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी।

कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक, बडगाम एनकाउंटर में घायल एसजी सीटी का नाम मंजूर अहमद है। फिलहाल उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

Published: 19 Feb 2021, 8:56 AM IST

वहीं, शोपियां जिले के बड़ीगाम इलाके में भी सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है। कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक, शोपियां एनकाउंटर में तीन लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादी मारे गए हैं, उनके पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है। फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन चल रहा है। बताया जा रहा है कि यहां देर रात सुरक्षा बलों को आंतकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। इसके बाद जब सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया था।

Published: 19 Feb 2021, 8:56 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 19 Feb 2021, 8:56 AM IST