हालात

जम्मू कश्मीर: ड्यूटी पर जा रहे पुलिसकर्मी पर आतंकियों ने बरसा दीं गोलियां, सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरा

रिपोर्ट के मुताबिक सिपाही हसन फिलहाल पीसीआर में तैनात है और हमले के दौरान बाइक से अपनी ड्यूटी के लिए जा रहे थे। तब अचानक से आतंकवादी आए और अंधाधुंध उस पर फायरिंग शुरू कर दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

मध्य कश्मीर के श्रीनगर जिले में शनिवार सुबह आतंकवादियों की फायरिंग में एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। आपको बता दें, आतंकवादियों का ये हमला श्रीनगर जिले के डॉ अली जान रोड पर ऐवा ब्रिज के पास हुआ। हमले में घायल हुए जवान की पहचान गुलाम हसन डार पुत्र गुलाम रसूल डार के तौर पर हुई है।

रिपोर्ट के मुताबिक सिपाही हसन फिलहाल पीसीआर में तैनात है और हमले के दौरान बाइक से अपनी ड्यूटी के लिए जा रहे थे। तब अचानक से आतंकवादी आए और अंधाधुंध उस पर फायरिंग शुरू कर दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हसन को घायल देख आतंकवादी वहां से फरार हो गए।

Published: undefined

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि संभवता आतंकवादियों ने यह हमला घात लगाकर किया है। वहीं हसन के घायल होते ही स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें स्किम्स अस्पताल पहुंचाया गया, जहां फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। अधिकारी ने बताया कि सिपाही हसन की हालत गंभीर बनी हुई है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined