हालात

फर्रुखाबाद में BJP विधायक के घर के पास धमाके से मचा हड़कंप, आसपास के मकानों के खिड़की दरवाजे और फर्श तक टूटे

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक मेजर सुनीलदत्त द्विवेदी के आवास से कुछ दूरी पर विस्फोट होने से हड़कंप मच गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि धमाका इतना तेज था कि आसपास के मकानों के खिड़की दरवाजे, फर्श तक टूट गए और छत का प्लास्टर टूटकर नीचे आ गिरा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक मेजर सुनीलदत्त द्विवेदी के आवास से कुछ दूरी पर विस्फोट होने से हड़कंप मच गया। क्षेत्राधिकारी शहर (सीओ सिटी) मन्नी लाल ने कहा, “मोहल्ला सेनापति में सदर BJP विधायक मेजर सुनीलदत्त द्विवेदी का आवास है। उनके आवास से करीब दो सौ कदम की दूरी पर कूड़ा पड़ा था, जिसमे एक लाल रंग का बैग था, उसी के अंदर विस्फोट हुआ।”

Published: 23 Oct 2019, 1:51 PM IST

उन्होंने आगे कहा, “हालांकि, घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। विस्फोट इतना तेज रहा कि आसपास के घरों की खिड़कियां हिल गईं। फोरेंसिक टीम मामले की जांच करने में जुट गई है।”

Published: 23 Oct 2019, 1:51 PM IST

कूड़े के ढेर में हुए विस्फोट पर पुलिस ने प्राथमिक जांच में कोई पटाखा फटने की आशंका जताई है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि धमाका इतना तेज था कि आसपास के मकानों के खिड़की दरवाजे, फर्श तक टूट गए और छत का प्लास्टर टूटकर नीचे आ गिरा।

Published: 23 Oct 2019, 1:51 PM IST

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर छानबीन की और लोगों से पूछताछ की। घटना के समय सदर विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी परिवार समेत लखनऊ में थे और घर पर कर्मचारी ही मौजूद थे।

Published: 23 Oct 2019, 1:51 PM IST

मेजर सुनील दत्त द्विवेदी के चचेरे भाई सुधांशु दत्त द्विवेदी ने कहा कि विस्फोट काफी तेज था और पास के मोहल्लों तक आवाज सुनी गई। उन्होंने मांग की कि फोरेंसिक टीम जल्द इस बात का खुलासा करे कि विस्फोट के पीछे क्या कारण था।

Published: 23 Oct 2019, 1:51 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 23 Oct 2019, 1:51 PM IST