हालात

बीजेपी के पूर्व सांसद तरुण विजय ने की राहुल की तारीफ, पीएम मोदी पर साधा निशाना, बाद में बयान से पलटे

बीजेपी के पूर्व सांसद तरुण विजय ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि हैलो, तुम इसलिए वहां पर नहीं हो क्योंकि तुम पॉपुलर हो। तुम इसलिए वहां हो, क्योंकि लोग तुम्हारे पीछे हैं। अपने घमंड को दूर करो।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया बीजेपी के पूर्व सांसद तरुण विजय

मानसरोवर यात्रा पर गए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बीजेपी के पूर्व सांसद तरुण विजय ने तारीफ क्या की बीजेपी में खलबली मच गई। कांग्रेस अध्यक्ष की कैलाश मानसरोवर यात्रा के पक्ष में तरुण विजय ने ट्वीट कर कहा, “जो लोग राहुल गांधी की कैलाश मानसरोवर यात्रा का मजाक उड़ा रहे हैं, ऐसा एक हिंदू को नहीं करना चाहिए। यह जो भी है राहुल और शिव के बीच में है, शिव से बड़ा कुछ भी नहीं है। मैं खुद तीन बार कैलाश जा चुका हूं और कैलाश मानसरोवर यात्रा संघ का अध्यक्ष रह चुका हूं।”

Published: 05 Sep 2018, 10:42 AM IST

तरुण विजय यहीं नहीं रुके उन्हें दूसरे ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “हैलो, तुम इसलिए वहां पर नहीं हो क्योंकि तुम पॉपुलर हो। तुम इसलिए वहां हो, क्योंकि लोग तुम्हारे पीछे हैं। अपने घमंड को दूर करो, हे भगवान, तुम्हें ऐसा लगता है कि तुम पॉपुलर हो।”

Published: 05 Sep 2018, 10:42 AM IST

इन ट्वीट्स के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल्स ने तरुण विजय को ट्रोल करना शुरू कर दिया। इसके बाद तरुण विजय ने इस पर सफाई दी। उन्होंने कहा कि उनके ट्विटर अकाउंट को किसी ने हैक कर लिया था। सफाई देते हुए उन्होंने ट्वीट कर कहा, “मैं अभी मॉर्निंग वॉक पर हूं, जो व्यक्ति मेरा ट्विटर अकाउंट हैंडल करता था, उसे मैंने हटा दिया है।”

Published: 05 Sep 2018, 10:42 AM IST

बता दें कि तरुण विजय बीजेपी के पूर्व सांसद हैं। वे 2010 से 2016 तक उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद थे। वे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अखबार पाञ्चजन्य के एडिटर भी रह चुके हैं।

Published: 05 Sep 2018, 10:42 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 05 Sep 2018, 10:42 AM IST