हालात

महाराष्ट्र संकट को लेकर गोवा कांग्रेस का केंद्र पर हमला, कहा- विपक्ष की आवाज दबाने के लिए ED-CBI का इस्तेमाल कर रही BJP

अमित पाटकर ने कहा कि भाजपा उनके खिलाफ आवाज उठाने वालों को दबाने के लिए केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) जैसी एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है।

फोटो:  सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

महाराष्ट्र में चल रहे राजनीतिक संकट पर टिप्पणी करते हुए, कांग्रेस की गोवा इकाई के अध्यक्ष अमित पाटकर ने बुधवार को कहा कि भाजपा उनके खिलाफ आवाज उठाने वालों को दबाने के लिए केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) जैसी एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है।

पाटकर ने कहा, "महाराष्ट्र में भी, भाजपा उसी रणनीति का उपयोग कर रही है। क्योंकि वे (केंद्र में) भाजपा सरकार के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं और ऐसा हो रहा है।" उनके अनुसार, कांग्रेस, शिवसेना और एनसीपी (महाराष्ट्र में गठबंधन सहयोगी) के नेता भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ मुखर थे।

उन्होंने कहा, "यह सरकार उनके खिलाफ आवाज उठाने वालों की आवाज को दबाती है। उनके पास इस उद्देश्य के लिए सीबीआई और ईडी जैसी विभिन्न सरकारी मशीनरी हैं।" इससे पहले, 13 जून को, गोवा में कांग्रेस पार्टी ने राहुल गांधी के समर्थन में राजधानी शहर में विरोध प्रदर्शन किया था, इसे 'भाजपा द्वारा प्रतिशोधी राजनीति' करार दिया था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined