हालात

हिमाचल के लिए खुशखबरी, शपथ लेते ही सरकार का बड़ा ऐलान! बताया- पहली कैबिनेट बैठक में कौन से फैसले लेने जा रही

शपथ लेने के तुरंत बाद हिमाचल प्रदेश के डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हम पहली कैबिनेट बैठक में जनता से किए गए अपने वादों को पूरा करेंगे। पुरानी पेंशन योजना बहाल होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

हिमाचल प्रदेश में नई सरकार आ गई है। शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान पर कांग्रेस पार्टी की नई सरकार का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया। सुखविंदर सिंह सुक्खू को राज्यपाल आरवी अर्लेकर ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। वहीं, मुकेश अग्निहोत्री ने भी शपथ ली। वह राज्य के डिप्टी सीएम बन गए हैं। मंत्रिमंडल की पहली बैठक में ही राज्य के लोगों को खुशखबरी मिलने वाली है। इस बात की जानकारी खुद डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने दी।

Published: undefined

रिज मैदान पर शपथ लेने के तुरंत बाद डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने इस संबंध में जानकारी दी। डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हम पहली कैबिनेट बैठक में जनता से किए गए अपने वादों को पूरा करेंगे। पुरानी पेंशन योजना बहाल होगी। उन्होंने कहा कि पहले लोग कहते थे कि कांग्रेस किसी भी राज्य में सत्ता में नहीं आएगी, लेकिन आज हमने बीजेपी का 'रथ' रोक कर दिया है।

Published: undefined

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि कैबिनेट के विस्तार के बाद यह तय किया जाएगा कि कौन सी गारंटी योजना पहले की जाएगी। हमारी सरकार ने 10 गारंटी योजनाएं दी हैं और इन सभी योजनाओं को कांग्रेस पार्टी लागू करेगी।

Published: undefined

वहीं, शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी कहा कि उनकी पार्टी ने चुनाव के दौरान जो भी वादे किए हैं, उसे पूरा करेगी। कांग्रेस महासचिव ने कहा कि हम सभी बहुत खुश हैं। हमने जो भी वादा किया है हम उसे जल्द से जल्द लागू करना चाहते हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined