हालात

मायानगरी में आफत की बारिश, कई इलाकों में घुटनों तक भरा पानी, रेल और हवाई यात्रा भी प्रभावित

मायानगरी मुंबई में एक बार फिर आसमान से आफत की बारिश शुरू हो गई है। देर रात से जारी मूसलाधार बारिश में मुंबई के कई इलाकों में पानी भर गया। भारी बारिश से रेल और हवाई यातायात प्रभावित हो गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

मुंबई में एक बार फिर मूसलाधार बारिश लोगों के आफत बन गई है। भारी बारिश के बाद शहर के कई इलाकों में पानी भर गया। शहर भर में पानी इस तरह भरा हुआ है कि लोगों को रास्तों पर निकलने में भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। बारिश के कारण कुछ जगहों पर हादसों की खबर भी है। अंधेरी में बुधवार की सुबह कम दृश्यता के कारण 3 गाड़ियां आपस में भिड़ गईं। इस घटना में 8 लोग घायल हो गए।

Published: undefined

भारी बारिश का असर रेलवे पर देखने को मिल रहा है। सायन रेलवे स्टेशन पर रेलवे ट्रैक पर पानी भर गया है। सायन में सड़कों पर भी पानी भरा हुआ है। शहर के कई हिस्सों में अब भी बारिश जारी है। यहां तक की बारिश के कारण मुंबई हवाई अड्डे पर दृश्यता 300 मीटर तक गिर गई है। इस कारण कई फ्लाइट में देरी हो रही है। मौसम विभाग ने पहले ही बारिश का अलर्ट जारी कर रखा है। अगर ऐसे ही बारिश जारी रही तो लोगों की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं मंगलवार रात से जारी तेज बारिश से हिंदमाता इलाके में जलभराव हो गया। लोगों को घुटनों तक पानी से गुजरकर जाना पड़ रहा है।

Published: undefined

बीएमसी ने भी ट्वीट कर कहा है कि मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के भीतर मुंबई में भारी बारिश होने की आशंका जताई है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined