हालात

कांग्रेस नेता अहमद पटेल की सेहत में सुधार, परिवार ने बताया- अब पहले से काफी बेहतर

अहमद पटेल के अस्पताल में भर्ती होने की खबर आने के बाद कांग्रेस के तमाम नेताओं ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर कहा कि अहमद पटेलजी के जल्द से जल्द और पूरी तरह से ठीक होने की कामना करता हूं।

फाइल फोटोः सोशल मीडिया
फाइल फोटोः सोशल मीडिया 

वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पार्टी के कोषाध्यक्ष अहमद पटेल के स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है और अब वह पहले से काफी बेहतर हैं। गुरुवार को उनकी बेटी ने ये जानकारी देते हुए बताया, “वह काफी बेहतर हैं और स्थिर हैं, लेकिन इलाज में काफी समय लगने वाला है। हम आशा करते हैं कि वह व्यक्तिगत रूप से आप सभी से बात करने के लिए ठीक हो जाएंगे। कृपया उनके लिए प्रार्थना करते रहें और आपकी इच्छाओं और विचारों के लिए धन्यवाद।”

Published: undefined

राज्यसभा सांसद अहमद पटेल अक्टूबर में कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। इसके बाद पिछले हफ्ते उनकी हालत बिगड़ने पर उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।रविवार को एक ट्वीट में, उनके बेटे फैसल पटेल ने कहा था कि उनके पिता को कुछ हफ्ते पहले कोविड-19 का संक्रमण हुआ था और अब उन्हें आगे के इलाज के लिए मेदांता अस्पताल, गुड़गांव के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। वह लगातार मेडिकल निगरानी में हैं।

Published: undefined

इसके बाद मंगलवार को गुरुग्राम के अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया था कि उनके ऑक्सीजन स्तर पर निगरानी रखी जा रही है, लेकिन उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। वरिष्ठ डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनकी निगरानी कर रही है।

Published: undefined

बता दें कि अहमद पटेल के अस्पताल में भर्ती होने की खबर आने के बाद कांग्रेस के तमाम नेताओं ने पटेल के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी सोमवार को ट्वीट कर कहा, “मैं अहमद पटेलजी के जल्द से जल्द और पूरी तरह से ठीक होने की कामना करता हूं। पार्टी को हर कदम पर उनके कुशल मार्गदर्शन की जरूरत है।”

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined