हालात

Ankita Murder Case: आधी रात को रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलाकर वाहवाही लूटने वाली BJP सरकार घिरी, लगे गंभीर आरोप

रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलाने को लेकर खुद अंकिता भंडारी के परिजनों ने गंभीर सवाल खड़े किए हैं। अंकिता के पिता का कहना है कि प्रशासन ने जल्दबाजी में रिजॉर्ट में अंकिता का कमरा तोड़ दिया। उसमें सबूत हो सकते थे। साफ है परिजन सबूत मिटाने की ओर इशारा कर रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तराखंड के ऋषिकेश में रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या के मामले में हर दिन नई-नई बातें सामने आ रही हैं। मामले की जांच एसआईटी कर रही है। इस बीच मुख्य आरोपी के रिजॉर्ट पर आधी रात को बुलडोजर चलाकर वाहवाही लूटने वाली राज्य की बीजेपी सरकार अब आरोपों के घेरे में है। सरकार पर सबूत मिटाने के आरोप लग रहे हैं।

Published: undefined

परिजनों ने बुलडोजर एक्शन पर खड़े किए गंभीर सवाल

रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलाने को लेकर खुद अंकिता भंडारी के परिजनों ने गंभीर सवाल खड़े किए हैं। अंकिता के पिता का कहना है कि प्रशासन ने जल्दबाजी में रिजॉर्ट में अंकिता का कमरा तोड़ दिया। उसमें सबूत हो सकते थे। साफ है परिजन सबूत मिटाने की ओर इशारा कर रहे हैं। मामले में गौर करने वाली दो खास बातें हैं। पहली ये कि प्रशासन ने रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलाने के आदेश नहीं दिए थे। खुद मुख्यमंत्री ने रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलाने के आदेश दिए थे। गौर करने वाली दूसरी बात यह है कि इस हत्याकांड का मुख्य आरोपी बीजेपी के वरिष्ठ नेता का बेटा है।

Published: undefined

रिजॉर्ट पर चले बुलडोजर को लेकर पूछे जा रहे हैं सवाल:

  • रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलाने की आखिर क्या जल्दी थी?

  • आधी रातो को आखिर क्यों रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलाया गया?

  • पुलिस ने अंकिता के कमरे को सील किया था, फिर क्यों तोड़ा गया?

  • सीएम ने आनन फानन में आखिर क्यों दिए रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलाने के आदेश?

Published: undefined

सवाल यह पूछा जा रहा है कि आखिर क्या ऐसी जल्दबाजी थी कि आधी रात को मुख्य आरोपी के उस रिजॉर्ट पर बुलडोजर चला दिया गया, जिसमें अंकिता भंडारी काम करती थी? दिन में भी यह कार्रवाई की जा सकती थी। बुलडोजर से रिजॉर्ट के उस कमरे को भी तोड़ दिया गया, जिसमें अंकिता रहती थी। जाहिर है जांच के दौरान इन जगहों पर टीम जाएगी। लेकिन अब जबकि उसे तोड़ दिया गया है तो वहां जाने पर जांच टीम को क्या मिलेगा?

Published: undefined

आरोपों पर क्या है पुलिस की सफाई?

अपर पुलिस अधीक्षक पौड़ी शेखर चंद्र सुयाल ने अंकिता हत्याकांड से जुड़े साक्ष्यों को मिटाए जाने को लेकर सोशल मीडिया में चल रही खबरों का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि केस से जुड़े सारे साक्ष्यों को पुलिस ने सुरक्षित रखा हैं।

उन्होंने कहा कि राजस्व पुलिस से 22 सितंबर को मामला हस्तांतरित होते ही टीम ने रिजॉर्ट की वीडियोग्राफी कराई थी। 23 सितंबर की सुबह फॉरेंसिक टीम ने अंकिता के कमरे और पूरे रिजॉर्ट से इलेक्ट्रॉनिक और वैज्ञानिक साक्ष्य जुटाकर सुरक्षित कर लिए थे। घटना के संबंध में पुलिस के पास पर्याप्त साक्ष्य हैं, जिससे अपराधियों को सजा मिल जाएगी। एएसपी ने कहा कि अब मामले की जांच एसआईटी कर रही है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined