हालात

यूपी में जलेबी और समोसे ने पंचायत उम्मीदवारों को मुसीबत में डाला! 2 क्विंटल जलेबी और समोसे के साथ 10 गिरफ्तार

उन्नाव के हसनगंज के इंस्पेक्टर मुकुल प्रकाश वर्मा ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि ग्राम प्रधान पद के उम्मीदवार के पति राजू मौर्य के आदेश पर तैयार किए गए खाद्य पदार्थ मतदाताओं में बांटे जाने थे। हमने छापे मारकर सामान जब्त किया और 10 लोगों को पकड़ा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में रसगुल्लों और बागपत में लड्डू के बाद, अब जलेबी और समोसे ने पंचायत उम्मीदवारों को मुसीबत में डाल दिया है। उन्नाव जिले के हसनगंज क्षेत्र में ग्राम प्रधान पद के लिए चुनाव लड़ रहे उम्मीदवार के पास से पिचवाड़ा गांव में 2 क्विंटल जलेबी और समोसा जब्त किए गए हैं। इस मामले में उम्मीदवार समेत 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके खिलाफ आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन और महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Published: undefined

हसनगंज के इंस्पेक्टर मुकुल प्रकाश वर्मा ने कहा है, "हमें सूचना मिली थी कि ग्राम प्रधान पद के उम्मीदवार के पति राजू मौर्य के आदेश पर तैयार किए गए खाद्य पदार्थ मतदाताओं में बांटे जाने थे। हमने छापे मारकर सामान जब्त किया और 10 लोगों को पकड़ा।"

Published: undefined

बता दें कि पिछले हफ्ते अमरोहा में ग्राम पंचायत उम्मीदवार सोहनवीर के पास से 100 किलोग्राम रसगुल्ला जब्त किया गया था, जो कि वह अपने मतदाताओं को बांटने की तैयारी कर रहा था। इसके अलावा बागपत में उम्मीदवार मोहम्मद जब्बार को भारी मात्रा में लड्डू बनाने की सामग्री मिलाने के बाद हिरासत में लिया गया था। उत्तर प्रदेश में 15 अप्रैल से 29 अप्रैल तक 4 चरणों में ग्राम पंचायत चुनाव हो रहे हैं। इनके मतों की गिनती 2 मई को होगी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined