हालात

यूपी में इंदिरा गांधी की प्रतिमा को पहनाया गया बुर्का, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा, कार्रवाई की मांग

यूपी के के लखीमपुर में कुछ अराजक तत्वों ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की प्रतिमा को बुर्का पहना दिया। इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे कांग्रेसियों ने हंगामा शुरू कर दिया और जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के गोला इलाके में अज्ञात लोगों ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की प्रतिमा को बुर्का पहना दिया। इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे लोगों और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बुर्का हटवाकर मामले को शांत करवाया और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया।

Published: undefined

खबरों के मुताबिक, सोमवार सुबह जब लोग सुबह टहलने के लिए निकले तो इंदिरा पार्क में देखा कि वहां लगी इंदिरा गांधी की प्रतिमा के चेहरे को काले रंग के कपड़े से ढका गया है। यह खबर जल्द ही इलाके में फैल गई।

Published: undefined

जिसके बाद मूर्ति के पास एकत्रित होकर लोगों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अराजक तत्वों को न रोक जाने पर पुलिस और स्थानीय प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात पर काबू पाने के लिए लोगों को कार्रवाई का आश्वासन दिया।

Published: undefined

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “इस घटना से साफ है कि कुछ शरारती तत्व माहौल को खराब करना चाहते थे लेकिन हम उनकी पहचान कर उनपर निश्चित तौर पर कानूनी कार्रवाई करेंगे।”

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined